(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने सीखी डिजिटल मार्केटिंग कैंपेन की बारीकियां | पी.सी.एम.एस.डी कॉलेजिएट स्कूल, जालंधर में ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजिन |

सीटी ग्रुप ने मनाया वर्ल्ड योगा डे






- 100 से भी अधिक अध्यापकों व छात्रों ने सीखे योग आसन

जालन्धर (अजय छाबड़ा):- सीटी ग्रुप ने वर्ल्ड योगा डे पर एक समारोह का आयोजन करवाया जिसमें सीटी पब्लिक स्कूल व सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के अलग-अलग विभागों से 100 से भी अधिक अध्यापकों व छात्रों ने योग आसन किये। इस समारोह में सीटी कालेज ऑफ एजुकेशन के प्रिंसिपल डॉ. नमेश कुमार व सीटी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल डॉ. सुरेश शर्मा विशेष रुप से मौजूद थे। इसमें अध्यापकों व छात्रों ने योग आसनों को सीखा व उन्हेें योगा के लाभ भी बताए गए। इसमें अध्यापकों व छात्रों ने योग आसनों को सीखा व उन्हेें योगा के लाभ भी बताए गए। इसके दौरान सभी ने ताड़ासन, पदमासन, घुटने के व्यायामों व अन्य व्यायाम किये। अंत में मौजूद अध्यापकों व छात्रों ने शांति पाठ किया और कहा कि योगा करने से शरीर व दिमाग ताजा रहता है व योगा हमेशा से ही लाभकारी व्यायाम है।

सीटी कालेज ऑफ एजुकेशन के प्रिंसिपल डॉ. नमेश कुमार ने कहा कि सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स योगा संबंधित बहुत से समारोह का आयोजन करवाता है जिससे अध्यापकों व छात्रों को योगा करने से लाभ मिल सके। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि योगा के साथ भारत एक-जुट होकर रहने की प्ररेणा देती है व पूरी दुनिया में बहुत से लोग भारत का नाम आगे ले कर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि योगा को संगीत के साथ करने में मानसिक स्वास्थ्य ठीक रहता है व सबको योगा को अपनाना चाहिए।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar