(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

बेहतर शिक्षा प्राप्त कर सेंट सोल्जर में बन रहे है छात्र अच्छे इंजीनियर्स 






जालन्धर (अजय छाबड़ा):- इंजीनियरिंग क्षेत्र के हो रहे विस्तार, इंजीनियर्स की बढ़ती डिमांड को देखते हुए सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशंस द्वारा देश को अच्छे इंजीनियर्स देने के लिए सेंट सोल्जर इंस्टीच्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी चलाया जा रहा है जिसमें ज़हाँ छात्रों के शिक्षा के परिणामों में परचम लहराया हैं वहीं अच्छी प्रैक्टिकल ट्रेनिंग के परिणाम स्वरूप अच्छे मॉडल्स जैसे मिग 29, जी.एल.एस.वी राकेट और कैंपस को आपस में जोड़ता ई.टी.बी.एक्स टैलीफोन एक्सचेंज, सोलर पावर आदि तैयार किए हैं। चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने कैंपस के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इंस्टीच्यूट में बी.टेक इन मैकेनिकल, कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग, ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग, टूल इंजीनियरिंग, एम.टेक इन कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग, एम.टेक मैकेनिकल और एम.बी.ऐ (एच.आर, मार्केटिंग, फाइनेंस, आई.टी) छात्रों को ऑफर किए जाते हैं। 

प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा ने बताया कि प्रिंसिपल डॉ.गुरप्रीत सिंह सैनी के दिशा निर्देशों पर चलाया जा रहा है जिसमें छात्रों की अच्छी शिक्षा प्रदान करने के लिए अनुभवी और योग्य स्टाफ हैं। उन्होंने गर्व महसूस करते हुए कहा कि छात्रों की शिक्षा, प्रैक्टिकल ट्रेनिंग को देखते हुए सेंट सोल्जर छात्रों की नैशनल, मल्टी नैशनल कंपनियों में 100% प्लेसमेंट हो रही है। प्रिंसिपल डॉ.गुरप्रीत सिंह ने बताया कि संस्थान के अब तक अकादमिक रिजल्ट, प्रैक्टिकल ट्रैनिंग, प्लेसमेंट को देखते इंजीनियरिंग करने के चाहवान छात्र अपनी रजिस्ट्रेशन करवा दाखिला ले रहे है। श्री चोपड़ा ने बताया कि इन भिन्न-भिन्न कोर्सेज में दाखिला लेने के इच्छुक मेधावी और आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए एक करोड़ की छात्रवृत्ति का प्रावधान है। उन्होंने इंजीनियरिंग क्षेत्र में अपना कैरियर बनाने के चाहवान छात्रों को जल्द से जल्द अपनी सीट बुक करवाने को कहा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar