(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

जी॰डी॰गोयंका इंटरनेशनल स्कूल ने किया ‘मदर डे सेलिब्रेट ’






जालन्धर (अजय छाबड़ा):- माँ को भगवान का दूसरा रूप माना गया है। क्योंकि जस तरह भगवान अपने बनाए हुए जीवों की रक्षा करता है ठीक उसी तरह माँ भी अपने बच्चों की रक्षा के लिए तत्पर रहती है। आज के समय में वो लोग अति भाग्यशाली हैं जिनके माता-पिता उनके साथ हैं। अपने विद्यार्थियों में अपनी माँ के प्रति मातृत्व की भावना को जाग्रत करने के उद्देश्य से आज जी॰ डी॰ गोयंका इंटरनेशनल स्कूल जालंधर ने अकेडमिक डायरेक्टर रंजीत भाटिया की अध्यक्षता में ‘मातृदिव्स’ का आयोजन किया। इस अवसर पर विद्यालय में एक रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रंजीत भाटिया ने स्वयं आने वाले सभी अभिभावकों का स्वागत ‘वेलकम स्पीच’ से किया ।

इस अवसर पर उन्होने महाकवि ओम व्यास ओम जी की रचना पढ़कर सभी का मन द्रवित किया। विद्यालय के चेयरमेन टी॰ डी॰ दुआ इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस समारोह का शुभारंभ एक बड़े ही मधुर गीत के साथ हुआ। इस के बाद विद्यार्थियों ने नृत्य भी प्रस्तुत किए। कुछ विद्यार्थियों ने माँ को समर्पित एक लघुनाटिका भी प्रस्तुत की। इस कार्यक्रम के अंतिम पढ़ाव में बच्चों और उनके अभिभावकों को कुछ मनोरंजक खेल भी खेलाए गए। जिस में रेंप-वॉक, थ्रोइंग बॉल इनटू बक्ट, पॉपकॉर्न से आभूषण बनाना, बैंगल्स और रोलिंग पिन्स, सेलफ़ी क्वीन  आदि खेलें शामिल थीं। अंत में सभी विजेताओ को डायरेक्टर रंजीत भाटिया ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया और सभी से भविष्य मे भी इसी तरह स्कूल की गतिविधियों मे भाग लेने का संदेश दिया।

 

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar