(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

यूनिवर्सिटी परिणामो में डीएवी कॉलेज छाया, बीसीए समेस्टर एक में पहली तीन स्थानों पर किया क़ब्ज़ा






जालन्धर (साहिल): -बी सी ए के पहले समेस्टेर में तीन यूनिवर्सिटी पोज़िशन्स डी ए वी कॉलेज की झोली में आई। हर साल की तरह, इस साल भी कम्प्यूटर साइयन्स डिपार्टमेंट के स्टूडेंट्स नें यूनिवर्सिटी रेज़ल्ट्स में अच्छा प्रदर्शन किया। डिपार्टमेंट  की होनहार छात्रा "वंशिका गर्ग  " ने 318/400अंक लेकर यूनिवर्सिटी में तीसरा स्थान प्राप्त किया। वंशिका ने अपने टीचर्स और परिवार का धन्यवाद देते हुए कहा की, क्लास रूम लर्निंग और परिवार के समर्थन ही था, जिससे उसे यह सफलता हुई। कॉलेज की ही " सूचिता ठाकुर " ने 317/400 लेकर यूनिवर्सिटी पोज़िशन्स में चौथा स्थान प्राप्त किया। सूचिता ने कहा सफलता के लिये कंसंट्रेशन और प्रतिबद्धता की ज़रूरत होती है।

कॉलेज की ही "रजनी सीकरी" ने 308/400 लेकर यूनिवर्सिटी पोज़िशन्स में दसवाँ स्थान प्राप्त किया। रजनी अपनी इस सफलता के लिये अपने टीचर्स का और अपने परिवार को श्रेय देती हैं। कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ एस के अरोड़ा नें कहा, कि यह स्टूडेंट्स और टीचर्स कि मेहनत, एक दूसरे पर पूर्ण विश्वास और समर्पण ही है, जो इस तरह का उत्तम परिणाम फ़िर से देखने को मिला। विभाग के मुखी डॉ निश्चय बहल नें कहा, कि परिणामों से वह गर्व महसूस कर रहें हैं, कॉलेज में उपलब्ध बुनियादी सुविधाये, समर्पित टीचर्स और महनती स्टूडेंट्स के मेल से यह उपलब्धि प्राप्त हुई। प्रिंसिपल अरोड़ा नें सभी स्टूडेंट्स को, विभाग के मुखी डॉ निश्चय बहल, प्रो विशाल शर्मा, प्रो लेखा जिंदल,प्रो राजीव पूरी, प्रो नितिन भाटिया और बाक़ी डिपार्टमेंट को इस उत्कृष्ट प्रदर्शन पर बधाई दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar