(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने सीखी डिजिटल मार्केटिंग कैंपेन की बारीकियां | पी.सी.एम.एस.डी कॉलेजिएट स्कूल, जालंधर में ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजिन |

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में यंग स्परिंग 2018 आयोजित






- तंकाानिया का रहने वाला लुकस गेरालढ पीएसबीटीई एवं आईटी परिक्षा में 9वां स्थान हासिल करने के लिए किया सम्मानित


जालंधर (अजय छाबड़ा):-सीटी पॉलिटैकनिक कालेज ने यंग स्परिंग 2018 इवेंट्ट आयोजित करवाया जिसमें बैच 2015-16 के छात्रों को पीएसबीटीई एवं आईटी परिक्षा में टॉप करने के लिए सम्मानित किया गया । समारोह की शुरुआत सीटीआईईऐमटी के वाइस प्रिंसीपल डा. वनीत ठाकुर, डीन स्टूडैंटस अफेयरस अमनदीप सिंह, हैड डीओए अमनदीप औजला ने ज्योति प्रज्जवलित करके की । छात्रों ने रंगोली, मेंहदी, पोस्टर मेकिंग, ग्रुप डांस, क्रिएटिव राईटिंग, सोलो डांस जैसी प्रतियोगिताओं में भाग लिया । इस समारोह में छात्रों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिला ।


सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, कैंपस डायरैक्टर डा. जेएस कालरा, इंस्टीट्यूट के प्रिंसीपल व हैड टीचरों ने पीएसबीटीई एवं आईटी परिक्षा बैच 2015-16 के 18 टॉपरस को सम्मानित किया। इस गर्व क्षण में छात्रों के माँ-बाप भी शामिल थे । तंकाानिया का रहने वाला लुकस गेरालढ भी इन 18 टॉपरस में शामिल था जिस ने पीएसबीटीई की परिक्षा में दो बार टॉप 20 में अपनी जगह बनाई । सीटी पॉलिटैकनिक कालेज के प्रिंसीपल संसारचंद ने मैनेजमैंट व छात्रों की सराहना की व कहा कि यह समारोह इसी नाम से हर साल आयोजित कराया जायेगा । सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने टॉप किये छात्रों को बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी ।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar