(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

डी ए वी कॉलेजिएट सीनियर सैकण्डरी स्कूल के स्टूडेंट अभिषेक कौरा को गोल्ड मैडल व प्रशंसा पत्र






जालंधर (साहिल अरोड़ा):- डी ए वी कॉलेजिएट सीनियर सैकण्डरी स्कूल से 11 वी और 12 वी के तीनो स्ट्रीम आर्ट्स ,साइंस और कॉमर्स के 256 स्टूडेंट ओलिम्पयाड़ 2017 में शामिल हुए । इन में से अभिषेक कौरा 12 वी नॉन मेडिकल के विधार्थी ने  89.04 प्रतिशत मार्क्स लेकर टॉप किया । इस के लिए उसे ओलिम्पयाड़ 2017 की तरफ से गोल्ड मैडल व  सर्टिफिकेट ऑफ़ मेरिट दे कर सम्मानित किया गया । अभिषेक कौरा ने पिछले साल भी इस टेस्ट में टॉप किया था जब वह 11 वी  का स्टूडेंट था । यह टेस्ट डॉ सुरेश कुमार खुराना स्कूल इंचार्ज की देख  रेख में हुआ ।

प्रिंसीपल डी ए वी कॉलेज  डॉ एस के अरोड़ा  और स्कूल इंचार्ज डॉ सुरेश कुमार खुराना ने अभिषेक कौरा को बधाई दी और उस के भविष्य के लिया मंगल कामनाये की । इस के इलावा डी ए वी  कॉलेजिएट सीनियर सैकण्डरी स्कूल को टेस्ट कन्डक्ट कराने पर प्रशंसा पत्र मिला । प्रिंसीपल डॉ एस के अरोड़ा को भी सर्टिफिकेट ऑफ़ अप्प्रेसिएशन  और  डॉ सुरेश कुमार खुराना को सर्टिफिकेट ऑफ़ कोऑपरेशन मिला ।  डॉ सुरेश कुमार खुराना ने बताया के की डी ए वी  कॉलेजिएट सीनियर सैकण्डरी स्कूल, डी ए वी कॉलेज जालंधर के कैंपस में है और प्रिंसीपल डॉ एस के अरोड़ा के देख  रेख में चल रहा है ।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar