सीटी यूनिवर्सिटी ने मनाई ‘डांडिया नाइट’, ट्रेडिशनल ड्रेस में बच्चों ने की जमकर मस्ती

जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी यूनिवर्सिटी ने हाल ही में डिपार्टमेंट ऑफ़ मैनेजमेंट स्टडीज द्वारा आयोजित और छात्र कल्याण विभाग द्वारा संचालित डांडिया नाइट का आयोजन किया। यह कार्यक्रम पारंपरिक भारतीय संस्कृति का उत्सव था, जिसमें खुशहाली के रंग, एनर्जी से भरा डांस और त्यौहार का माहौल था। डांडिया नाइट का थीम “पारंपरिक पोशाक(ट्रेडिशनल ड्रेस)” था, जिसमें प्रतिभागियों को अपने ट्रेडिशनल ड्रेस पहनने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

उत्सव के माहौल को और बढ़ाने के लिए, यूनिवर्सिटी ने एक फोटो बूथ बनाया, जहाँ छात्र अपने दोस्तों और परिवार के साथ यादगार पलों को कैद कर सके। एक लाइव डीजे ने लोकप्रिय बॉलीवुड और पारंपरिक लोकगीतों के मिश्रण से भीड़ का मनोरंजन किया, जिससे एक रोमांचक माहौल बना। डांडिया नाइट में लकी ड्रा, टेस्टी फ़ूड स्टाल्स और मजेदार खेल जैसी रोमांचक गतिविधियाँ भी शामिल थीं।

लकी ड्रा ने प्रतिभागियों को रोमांचक पुरस्कार जीतने का मौका दिया, जिससे कार्यक्रम का उत्साह और बढ़ गई। शाम का मुख्य आकर्षण प्रसिद्ध अतिथि कलाकार बिंद्या सूद डांस अकादमी से बिंद्या सूद और सरोज खान की डांसिंग स्पिरिट्स अकादमी से सुमन राज की उपस्थिति थी। वाईस चांसलर डॉ. अभिषेक त्रिपाठी, डीन अकादमिक डॉ. सिमरनजीत कौर गिल और छात्र कल्याण विभाग के निदेशक दविंदर सिंह ने छात्रों, शिक्षकों और कर्मचारियों को उनकी उत्साही भागीदारी और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

Check Also

एच.एम.वी. में एक दिवसीय इंटरएक्टिव सेशन एवं वर्कशॉप का आयोजन

जालंधर (अरोड़ा) :- हंसराज महिला महाविद्यालय के डिज़ाइन विभाग द्वारा ‘एंट्रप्रेन्योरशिप एवं स्टार्टअप’ पर एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *