सीटी ग्रुप ने ओपन माइक सीजन 5 की मेजबानी की: वक्ताओं ने अपनी अमूल्य विचारो से कार्यक्रम को यादगार बना दिया

जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी ग्रुप के ओपन माइक सीज़न 5 में विविध क्षेत्रों से आए प्रेरक और गतिशील वक्ताओं ने भाग लिया, तथा श्रोताओं को अनुभवों और अंतर्दृष्टि की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान की। इस कार्यक्रम में डीआरडीओ वैज्ञानिकों, प्रतिष्ठित खेल प्रशिक्षकों, फिटनेस मॉडल, पुलिस अधिकारियों, पत्रकारों, वकीलों, लेखकों और एनजीओ धावकों सहित विचारशील नेताओं की एक मजबूत कतार देखी गई, जिनमें से प्रत्येक ने ऐसी कहानियां साझा कीं जो दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ गईं।

7 वर्षों तक डीआरडीओ में सेवा देने वाली जसप्रीत कौर और एनएचपीसी के पूर्व कर्मचारी गुरप्रीत सिंह ने ओपन माइक सीजन 5 में अपनी उद्यमशीलता यात्रा पर चर्चा की। उनके साथ सलुत पंजाबियत की एमडी मंजू क्रिस्टोफर भी शामिल हुईं जिन्होंने सांस्कृतिक विरासत पर बात की और एथलेटिक कोच सरबित सिंह ने अनुशासन पर जोर दिया। परवीन अबरोल ने मानसिक स्वास्थ्य पर प्रकाश डाला, जबकि पंजाब पुलिस के मनदीप सिंह ने कानून प्रवर्तन की चुनौतियों को संबोधित किया। सामाजिक कार्यकर्ता कुसुम शर्मा ने महिला सशक्तिकरण पर ध्यान केंद्रित किया, और “गुड़ के राजा” मेहताब सिंह ने अपने व्यावसायिक कौशल को साझा किया।

अनुभवी गम ट्रेनर कुलवंत कौर ने फिटनेस पर बात की और डिजिटल निर्माता भूमिका बत्रा ने डिजिटल मीडिया के प्रभाव पर चर्चा की। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने इस पहल की सराहना करते हुए कहा, “ऐसे क्षण जिज्ञासा की ज्वाला को प्रज्वलित करते हैं और हमें अधिक जुड़े हुए और सहानुभूतिपूर्ण समाज बनाने के लिए प्रेरित करते हैं।” इस कार्यक्रम में सीटी ग्रुप के प्रबंध निदेशक डॉ. मनबीर सिंह, सीटी ग्रुप के कार्यकारी निदेशक डॉ. नितिन टंडन, सीटी विश्वविद्यालय के छात्र कल्याण निदेशक दविंदर सिंह और छात्र कल्याण के डीन डॉ. अर्जन सिंह भी उपस्थित थे, जिन्होंने इस मंच के छात्रों और व्यापक समुदाय दोनों पर पड़ने वाले महत्वपूर्ण प्रभाव पर प्रकाश डाला।

Check Also

एच.एम.वी. में एक दिवसीय इंटरएक्टिव सेशन एवं वर्कशॉप का आयोजन

जालंधर (अरोड़ा) :- हंसराज महिला महाविद्यालय के डिज़ाइन विभाग द्वारा ‘एंट्रप्रेन्योरशिप एवं स्टार्टअप’ पर एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *