भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष ने जालंधर में नशे के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

एसीपी जालंधर को सौंपा ज्ञापन

जालंधर (अरोड़ा) :- भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा पंजाब की अध्यक्ष जय इंदर कौर ने सोमवार को सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी), जालंधर को एक मांग पत्र सौंपा, जिसमें उन्होंने भगत बुद्ध मॉल पार्क, भारगो कैंप, जालंधर पश्चिम में व्याप्त नशे के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। जय इंदर कौर ने पार्क में नशीली दवाओं की खुली बिक्री और खपत पर गहरी चिंता व्यक्त की, जो कि नशा तस्करों और नशा करने वालों के लिए एक हॉट स्पॉट बन चुका है। उन्होंने कहा कि स्थानीय भाईचारा, विशेषकर विशेषकर बच्चों और युवाओं के स्वास्थ्य और तंदरुस्ती के लिए एक बड़ा खतरा है।

…ज्ञापन के माध्यम से की गई मांग

-छापेमारी करें और मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल लोगों को बिना देरी के गिरफ्तार करें।
-नशे की गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाई जाए।
-नशे की दवाओं की रोकथाम के लिए जागरूकता और समर्थन बढ़ाने के लिए स्थानीय अधिकारियों के साथ सहयोग करें।


बीबा जय इंदर कौर ने नशों के खात्मे के वायदों के बावजूद पंजाब की आप सरकार की नशाखोरी पर रोक लगाने में असफल रहने पर जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि आप सरकार की लापरवाही ने नशे के सौदागरों का हौसला बढ़ाया है, जिससे हमारे युवा वर्ग के लिए एक बड़ा खतरा पैदा हो चुका है। अभिभावक अपने बच्चों को लेकर बेहद चिंतित हैं। भाजपा नेता ने पार्क को परिवारों और बच्चों के लिए एक सुरक्षित और स्वागत योग्य स्थान के रूप में पुनर्स्थापित करने की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने अधिकारियों से जालंधर के नागरिकों की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाने का आग्रह किया। इस कदम के साथ, भाजपा महिला मोर्चा ने जनता की चिंताओं को दूर करने और सभी के लिए एक सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई। इसके अलावा एक 16 वर्षीय लड़की को हाल ही में एक दुखद स्थिति का सामना करना पड़ा जब उसे नशे के आदि एक युवक ने धमकी दी। इस मामले की जानकारी मिलते ही भाजपा नेता कर्वातह बीबा जय इंदर कौर ने इस मुद्दे को तुरंत सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) को बताया, ताकि समय रहते युवती की सुरक्षा सुनिश्चित कर आरोपी को सबक सिखा सके। इस अवसर पर बीबा जय इंदर कौर के साथ जिला अध्यक्ष शमा चौहान और जिला जालंधर की पूरी महिला मोर्चा टीम भी मौजूद थी।

Check Also

लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा के निमित्त रखें पाठ का भोग एवं रस्म किरया आज 1 से 2 बजे तक

जालंधर/अरोड़ा – लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा बहुत ही मिलनसार, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *