अलायंस क्लब जालंधर समर्पण ने मॉडल टाउन संजीविनी होम में तनाव से बचने के लिए छात्राओं को प्रेरित किया

अपनी भावनाओं को व्यक्त करें ,उन्हें दबाऐ ना रखें – मनोवैज्ञानिक दामिनी तिवारी


जालंधर (अरोड़ा) – अलायंस क्लब जालंधर समर्पण ने प्रधान कुलविंदर फुल्ल व पास्ट इंटरनेशनल डायरेक्टर राकेश शर्मा की रहनुमाई में संजीवनी होम मॉडल टाउन में जरूरतमंद छात्राओं को सैनिटरी पैड भेंट किए और पौधारोपण की शुरुआत करने के लिए सभी को पौधे वितरित किए।

मनोवैज्ञानिक दामिनी तिवाड़ी ने छात्राओं को तनाव से बचने के लिए प्रेरित किया, उन्होंने कहा कि यह सीखना महत्वपूर्ण है कि कैसे ना कहना है और उन पर कायम रहना है। उन लोगों से बचने की कोशिश करें जो आपको तनाव देते हैं। इसके अलावा अगर आप किसी तनावपूर्ण स्थिति से बच नहीं सकते, तो उसे बदलने की कोशिश करें। अपनी भावनाओं को व्यक्त करें, उन्हें दबाए न रखें और अपने समय का बेहतर प्रबंधन करें। इस प्रोजेक्ट के डायरेक्टर ऐली ऐ के बहल थे। मुख्य मेहमान अनुराधा शर्मा ने क्लब की भरपूर प्रशंसा करते हुए कहा कि जरूरतमंद छात्रों की मदद करना ,फूड फार हंगर, पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधे देना व समाज के हर वर्ग की मदद करना एक सराहनीय कदम है। पूर्व इंटरनेशनल डायरेक्टर राकेश शर्मा ने कहा कि अलायंस क्लब जालंधर समर्पण प्रधान कुलविंदर फुल्ल की अध्यक्षता में सराहनीय कार्य कर रहा है। इस मौके पर वी डी जी 2 एन के महेंद्रू,पूर्व प्रधान केवल शर्मा,सचिव पी के गर्ग, ऐ के बहल ,धर्मेंद्र तिवारी, प्रथम ऐली लेडी जीवन आशा फुल्ल, अनुराधा शर्मा,दामिनी तिवाड़ी,वीना शर्मा,पंकज शर्मा ,संजीवनी होम स्टाफ व छात्राएं उपस्थित थी।

Check Also

लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा के निमित्त रखें पाठ का भोग एवं रस्म किरया आज 1 से 2 बजे तक

जालंधर/अरोड़ा – लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा बहुत ही मिलनसार, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *