(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

जिला चुनाव अधिकारी कम डी सी ने एन जी ओ और क्लबों को वोटर जागरूकता अभियान का हिस्सा बनाने का दिया न्योता | मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन |

डी ए वी कॉलेज जालंधर में गर्ल्स हॉस्टल में आयोजन हुआ फन फेस्ट






जालंधर (साहिल अरोड़ा):- गर्ल्स हॉस्टल में बोर्डरस व् स्टूडेंट्स के लिए फन फेस्ट और स्पोर्ट्स मीट का भव्य आयोजन करवाया गया , बच्चों ने उस फ़ेस्ट में खूब मस्ती की । इस मौके पर प्रिन्सिपल डॉ एस के अरोड़ा ने कहा " गेम्स और स्पोर्ट्स न सिर्फ दिमाग को तरो-ताज़ा करती हैं  , बल्कि बच्चों को बहुत कुछ नया सीखने का अवसर भी प्रदान करती  है। आगे डॉ अरोड़ा ने कहा, सभी बच्चों को पढ़ाई के साथ साथ कोई न कोई गतिविधि का हिस्सा  बनना चाहिए, ज़िंदगी में सफल रहना है तो कभी पीछे मुड़कर नही देखना चाहिए तथा प्रतिदिन कुछ न कुछ सीखना चाहिए और अपने आप पर विश्वास करते रहना चाहिए। मैं वार्डन रोमिला वर्मा और चीफ वार्डन प्रो हेमंत कुमार को इस भव्य आयोजन के लिए तेह दिल से शुभकामनाएं देता हूँ तथा यह कामना करता हूँ के ऐसे आयोजन भविष्य में भी आयोजित होते रहेंगे। इस आयोजन में 165 से ज्यादा स्टूडेंट्स ने भाग लिया । हॉस्टल के चीफ़ वॉर्डन प्रो हेमंत कुमार ने कहा कि खेल हमें अनुशासन सीखाता है, तथा अनुशासन बिना जीवन अधुरा है। किसी कारण से नहीं जीत पाए तो उसे यह नहीं सौचना चाहिए कि यह अंतिम मैंच है। बल्कि होंसले के साथ आगे बढ़ना चाहिए। मैं हॉस्टल की सभी छात्राओं को शुभकामनायें देना चाहता हूँ।


इसके बाद स्टूडेंट्स के लिए बहुत दिलचस्प प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ जिसमे टग ऑफ़ वॉर, ब्लाइंड हिट , सैक रेस , लेग रेस , ब्रिक रेस , लेमन स्पून रेस, बलून रेस , पार्टनर मेकअप , किचन क्वीन , कंगारू चाल , वाइपर का स्वीपर , खेल खिलोने का , बॉक्स तो कारपेट्स  आदि करवाई गयी जिससे वहाँ मौजूद बोर्डरस व् स्टूडेंट्स का भरपूर मनोरंजन हुआ। इसके उपरांत खेलो में जीते हुए विजेताओं को पुरुस्कृत किया गया। फ़ेस्ट के बाद डी जे नाईट का आयोजन भी हुआ जहाँ छात्रों ने गानो पर खूब डांस किया। वाईस प्रिंसिपल प्रो वी  के सरीन ने  छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा, " मुझे हॉस्टल के इस कार्यक्रम  में आकर तथा इसका हिस्सा बनकर अत्यंत प्रसन्ता प्राप्त हुई , तथा इस तरह की सह पाठयक्रम गतिविधियां छात्रों के संपूर्ण विकास में मददगार साबित होती हैं। इस मौके पर डॉ किरनजीत रंधावा हॉस्टल कमिटी के मेंबर, मैडम शरणजीत , मैडम कोमल , मैडम रेणुका , हॉस्टल वार्डन ( मैडम रोमिला व् मैडम रेनू ) प्रो हेमंत व् डॉ अमनदीप भाटिया मौजूद थे ।






  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar