(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज में जूनियर स्पोर्ट्स मीट






जालंधर :- सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज फ्रेंड्स कॉलोनी में जूनियर स्पोर्ट्स मीट करवाई गई जिसमें प्रिंसिपल मनगिंदर सिंह के दिशा निर्देशों पर प्री-नर्सरी से पाँचवीं कक्षा तक के छात्रों ने भाग लिया।

नन्हें छात्रों के लिए पिक एंड रन रेस, लेमन स्पून रेस, बैक रेस, लॉन्ग जम्प, सैक रेस, एप्पल बैलेंस रेस, फ्रॉग रेस, वाक रेस, ज्वाइन हैंड रेस आदि करवाई गई। जिसमें छात्रों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पिक एंड रन रेस में अभय ने पहला, हर्ष ने दूसरा, प्राची, मक्षित ने तीसरा, लेमन स्पून रेस में जॉन ने पहला, दिलशान ने दूसरा, कोमल ने तीसरा, बैक रेस में सवरी, धनवीर ने पहला, अंकुश ने दूसरा, निखिल ने तीसरा, लॉन्ग जम्प में अमृतपाल ने पहला, अमित ने दूसरा, उधय ने तीसरा, सैक रेस में जसवीर ने पहला, अभिजीत ने दूसरा, अर्शदीप ने तीसरा, एप्पल बैलेंस रेस में राजवीर ने पहला, सक्षम ने दूसरा, कुनाल, केशव ने तीसरा, फ्रॉग रेस में गौरव ने पहला, पुष्कर ने दूसरा, पवनी ने तीसरा, वाक रेस में युवराज ने पहला, एकता ने दूसरा, तनवीर ने तीसरा, ज्वाइन हैंड रेस में नकुल, वंश ने पहला, लक्की, शमशेर ने दूसरा, पवन, वंश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रिंसिपल मनगिंदर सिंह ने विजयी रहे छात्रों को सन्मानित करते हुए उन्हें खेलों के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar