(Date : 01/May/2424)

(Date : 01/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

14 विश्व विख्यात कंपनियों में सीटी ग्रुप के 54 विद्यार्थियों का हुआ चयन






- मेथोडेक्स, जॉरो एजुकेशन, द ग्रेंड, टीएनएस आदि कइ कंपनियों में विद्यार्थी हुए चयनित

जालंधर:-सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के शाहपुर कैंपस में विश्व वि यात 14 कंपनियों ने बीटेक (सीएसई, ईसीई, एमई, आइटी, ईईई), बीसीए, एमसीए, बीएजेएमसी, होटल मैनेजमैंट, एमबीए एवं बीबीए आदि कक्षा के 54 विद्यार्थियों को चयनित किया। सीटी इंस्टीट्यूट में मेथोडेक्स, जॉरो एजुकेशन, द ग्रेंड, टीएनएस, अपतारा कॉरप., साइनेट सिस्टम, लाइव हेल्थ, एमीकॉन एडवाइकारी, इ िपंज साल्यूशन, एड इनोवेशन, एजुकेशन कल्चर, भिल्वाडा इन्फोटेक लिमिटेड एवं केटॉलिस्ट आदि कइ कंपनिया पहुंची। प्लेसमेंट ड्राइव की प्रकिया पहले लिखित टेस्ट, दूसरा ग्रुप डिस्कशन एवं फाइनल में पर्सनल इंटरव्यू कर हुआ। इस के बाद 61 विद्यार्थियों को शार्टलिस्ट किया गया। जिसमें आखिर 54 विद्यार्थियों को 1.8 लॉख से लेकर 6.6 लॉख के सलाना पैकेज पर चयनित किया गया।

द ग्रेंड कंपनी में चयनित विद्यार्थी अनकित सिंह माहर ने कहा कि ग्रेंड कंपनी में जॉब करना उसका सुपना था जिसे सीटी इंस्टीट्यूशन्स द्वारा पूरा किया गया हैं और विद्यार्थी अनकित ने सीटी ग्रुप का धन्यवाद किया। बीटेक सी सीएसई सातवें समेस्टर के कमेंश दुबे और क्रिष्न कुमार को एजुकेशन कंपनी में 2.64 लॉख के सलाना पैकेज एवं भिलवाड़ा इन्फो टेकनोलॉजी लिमिटेड में गगनदीप सिंह को 1.8 लॉख के सलाना पैकेज पर चुना गया। द ग्रेंड कंपनी के ट्रेनिंग मैनेजर श्री प्रनव राजन सिंह ने विद्यार्थियों को कंपनी से अवगत करवाया। उन्हेंने कहा कि सीटी ग्रुप के विद्यार्थियों काफी टैलेंटिंड हैं और उन्हें किताबी शिक्षा के साथ साथ प्रेक्टिकल ज्ञान भी हैं जिससे सीटी ग्रुप के विद्यार्थी हर टेस्ट में सफल निकलते हैं। द ग्रेंड कंपनी भविष्य में सीटी ग्रुप के साथ इस तरह की प्लेसमैंट ड्राइव आयोजित करती रहेगी। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के कैंपस डॉयरेक्टर डॉ जी एस कालरा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी हैं कि उनके विद्यार्थी विश्व विख्यात कंपनी में चयनित हुए हैं। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को रोजगार बनाने के लिए इस तरह की प्लेसमैंट ड्राइव का आयोजिन करते रहेंगे।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar