(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

सीटी वर्ल्ड स्कूल में हुई जालंधर सिंगिंग स्टार प्रतियोगिता






- सपना, हरजिंदर एवं युवराज ने जीता जालंधर सिंगिंग स्टार का टाइटल

- 93 गायकों ने लिया भाग, 21 गायक पहुंचे फाइन राउंड में

- हर श्रेणी में पहला स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागी का एक-एक गीत बॉलीवुड म्यूजिक अकादमी की तरफ से होगा रिकोर्ड

जालंधर (JJS) अजय:- सीटी वर्ल्ड स्कूल में जालंधर सिंगिंग स्टार प्रतियोगिता आयोजित करवाई गई। इस प्रतियोगिता का आयोजन सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन एवं बॉलीवुड म्यूजिक अकादमी और रेडियो सीटी 91.9 एफ एम के सहयोग से हुआ। इस में ऊना, मंडी, मोगा, नवाशहर, होशियारपूर, लुधियाना, बठिंडा, भोगपूर और जालंधर के लगभग 93 प्रतिभागियों ने भाग लिया, जिस में 21 गायाक फाइन राउंड में पहुंचे। जालंधर सिंगिंग स्टार प्रतियोगिता को 6 से 12 साल, 12 से 18 साल एवं 18 से 32 साल की तीन आयु में विभाजित किया गया। इस प्रतियोगिता में म्यूजिक इंडस्ट्री के सहायक प्रोफेसर मोनु कुमार, लोक गायक दलविंदर दयालपुरी, एआईजी साइबर क्राइम (पंजाब) इंद्रबीर सिंह जज के रूप में मौजूद थे। इसके साथ ही पंजाब के मशहूर गायक मंगी महल, गिन्नी माही, बलदेव ओजला ने, सीटी ग्रुप वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह, सीटी वर्ल्ड स्कूल की प्रिंसिपल मधु शर्मा, बॉलीवुड यूकिाक अकादमी के शिव कुमार, रेडियो स्टेशन से सीमा सोनी और क्लचरल अफेयर्स के हैड दविंदर सिंह एवं सीटी का स्टाफ मौजूद था। मंगी महल, गिन्नी माही ने अपने गाने से ऑडियंस को मंत्रमुगध किया।

प्रतियोगता में 6 से 12 साल की श्रेणी में युवराज ने पहला, दानिश एवं पावनी ने दूसरा एवं अनिक पूरी ने तीसरा स्थान, 12 से 18 साल की श्रेणी में हरजिंदर ने पहला, अभिजीत ने दूसरा एवं सौरव ने तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं 18 से 32 साल की श्रेणी में सपना पहले स्थान पर, गंधर्व दूसरे स्थान पर, लवप्रीत तीसरे स्थान पर रहें। अलग-अलग उम्र के गायकों ने अपनी गायकी से आडिटोरिम में बैठी ऑडियंस को झुमने पर मजूबर कर दिया। जालंधर सिंगिंग स्टार के जज लोक गायक दलविंदर दयालपुरी ने कहा कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले गायकों ने यह साबित कर दिया की प्रतिभा की कोई उम्र नहीं होती। 6 साल के गायक भी सूर और ताल में उतने ही परिपक्व एवं माहिर थे जितने की 32 साल के गायक। उनके आत्मविश्वास और प्रतिभा में कोई कमी नहीं थी। सभी प्रतिभागियों ने बहुत ही अच्छी परफोर्मंस दी। इन में अलग-अलग श्रेणी का विजेता निकालना बहुत मुश्किल था।

सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह ने विजेताओं को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने आए हुए प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए भविष्य में भी हार-जीत की परवाह किए बिना इस तरह इंवेंट में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं की प्रतियोगिता में प्रथम या फिर किसी स्थान पर आने से ही आप बेहतर साबित होंगे, जिंदगी और अपने करियर में आगे बढऩे के लिए कठिन मेहनत और परिश्रम करें। एक दिन आपको मंजिल जरूर मिलेगी।

 

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar