(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

डीएवी कॉलेज जालंधर के 34 विद्यार्थियों का कोटक महिंद्रा बैंक में हुआ चयन






जालंधर (JJS) अजय:- डीएवी कॉलेज के कॉमर्स डिपार्टमेंट के 34 विद्यार्थियों का चयन कोटक महिंद्रा बैंक में हुआ । यह प्लेसमेंट ड्राइव कोटक महिंद्रा बैंक  द्वारा 9th फरवरी को करवाया गया जिसमें 100 विद्यार्थियों ने भाग लिया। सब से पहले ओरिएंटेशन करवाई गई जिस में कंपनी बारे बताया गया और उस के मिशन बारे बताया  । इस के बाद पर्सनल इंटरवियू पर्सोनल असेस्मेंट इंडेक्स पे हुई। 34 विद्यार्थियों को कंपनी की तरफ से सेलेक्ट किया गया । इस दौरान विद्यार्थी बहुत खुश थे। उन्होंने कहा कि डीएवी कॉलेज, जालंधर ने उन्हें एक अच्छे कैरियर के अवसर तलाशने के लिए एक मंच प्रदान किया है। विद्यार्थियों का कहना था कि जब उन्होंने डीएवी में अपनी शिक्षा प्रारम्भ की थी तो वो सोचते थे कि डिग्री करने के बाद क्या उन्हें मनचाही नौकरी मिल पाएगी। लेकिन डीएवी कॉलेज में दाखिल होने के बाद कॉलेज द्वारा ना केवल उन्हें बेहतरीन शिक्षा दी गई अपितु बेहतरीन कार्यक्षेत्र में जाने के लिए तैयार भी किया गया। जिसके कारण ही आज उनका चयन सम्भव हुआ है। इसके लिए वो सब डीएवी के ह्रदय से आभारी हैं।

प्रिंसिपल डॉ एस. के. अरोड़ा ने प्लेसमेंट सेल द्वारा किए गए प्रबंधों की खूब प्रशंसा की गई। प्रिंसिपल अरोड़ा ने सफल छात्रों को मुबारकबाद देते हुए कहा कि सीपीसी (कॉलेज प्लेसमेंट सेल)  बेहतरीन काम कर रहा है। हमारे विद्यार्थी लगातार विभिन्न कम्पनियों द्वारा चयनित हो रहे हैं। यह प्रशंसनीय कार्य है। कॉलेज द्वारा आयोजित ड्राइव के माध्यम से विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिल रहा है। कॉलेज प्लेसमेंट सेल के डीन प्रो मानव अग्रवाल ने सफल छात्रों को बधाई देते कहा कि यह संस्था विद्यार्थियों के तकनीकी ज्ञान में बढ़ोतरी करने के लिए औद्योगिक और बेंकिंग जगत में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय कंपनियां बुलाने व विद्यार्थियों को सफल बनाने के लिए हर प्रकार की सुविधा प्रदान करने के लिए हमेशा आगे रही है। और भविष्य में हम इसे और आगे लेकर जाने के लिए प्रयत्नशील रहेंगे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar