(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

सीटी वर्ल्ड स्कूल में स्पोर्ट्स मीट इन्थूसिया 2019 का आयोजन






जालन्धर (JJS) अजय:- सीटी वर्ल्ड स्कूल में बड़े हर्षोउल्लास और उत्साह के साथ स्पोर्ट्स मीट इन्थूसिया 2019 का आयोजन करवाया गया। इस कार्यक्रम की शुरूआत सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, सीटी वर्ल्ड की प्रिंसिपल मधु शर्मा के द्वारा गुब्बारों को हवा में उड़ा की गई। इस के साथ ही उन्होंने नन्हें-मुन्हें छात्रों को खेल भावना के साथ इस समारोह में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। छात्रों ने शपथ ग्रहण गीत गुनगुना कर भव्य तरीके से इस समारोह में भाग लिया। छात्रों ने समारोह के साथ मिलती-झुलती हुई घटनाओं की एक श्रृंखला रंगारंग तरीके से प्रदर्शित की। उनके इस ऊर्जावान प्रदर्शन ने कार्यक्रम में आए हुए दर्शकों को मंत्रमुगध कर दिया।

छात्रों के काटा और कुमाइट प्रदर्शन, गोल्फ प्रदर्शन ने अभिभावकों के दिलों को गर्व से भर दिया। वे अपने नन्हें-मुन्हें बच्चों को ऊर्जा के साथ प्रदर्शन करते हुए देखकर बेहदी खुशी महसूस कर रहे थे। नन्हें-मुन्हें और युवा एथलीटों की दौड़ ने माता-पिता, अध्यापकों में एक नया जोश और उत्साह भर दिया। अभिभावकों ने अपने बच्चों के साथ मिलकर लेमन रेस, स्पून रेस, बैकवर्ड रेस, थ्री लेग रेस, पकाल रेस, हर्डल रेस, बैलेंस द बॉल, सैक दौड़ आदि प्रतियोगिताओं में भाग लिया। इस के साथ ही प्री-प्राइमरी के छात्रों ने जलेबी रेस, एनिमल रेस, फ्रॉग दौड़ और हनी बी रेस जैसी मस्ती भरी दौड़ों से दर्शकों को मंत्रमुगध किया।

थ्री लेग रेस में जसन और वैभव पहले, दमन और कुषन दूसरे एवं गुरवीर और प्रथम तीसरे स्थान पर रहे। सैक दौड़ में सेजलीन प्रथम, मीनल द्वतीय और ऐंटरप्रीत तृतीय स्थान पर रहे। एट एंड रन में द्रुव पहले स्थान पर, जसतेज दूसरे स्थान पर और तीसरे स्थान पर प्रर्थम रहे। फॉग रेस में हर साहिब ने पहला स्थान, कनीशा ने दूसरा, प्रभास तीसरा स्थान हासिल किया। पैक यूर्स बैग में हरफतेह पहले स्थान पर, अवनी दूसरे और अकालप्रीत तीसरे स्थान पर रहा।

सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने छात्रों और अभिभावकों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी। सीटी वर्ल्ड स्कूल की प्रिंसिपल मधु शर्मा ने कहा कि स्पोर्ट्स और खेलों के बिना स्कूल की कल्पना करना थोड़ा मुश्किल है। आज के समय में खेल शिक्षा का अभिन्न अंग बन गया है। इस तरह के कार्यक्रमों से बच्चे को अपने अंदर छिपी प्रतिभा का पता चलता है। इस के साथ ही ख्रेलों में भाग लेने से छात्रों के अंदर खेल भावना, नेतृत्व के गुण और एकता जैसे मूल्यों का विकास होता है।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar