(Date : 07/May/2424)

(Date : 07/May/2424)

हल्का फिल्लौर के गढ़ा रोड में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | नॉर्थ हल्के के किशनपुरा और संतोखपुरा में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठक का हुआ आयोजन | राष्ट्रीय सुशासन केंद्र ने मसूरी में तंजानिया के अधिकारियों के लिए सार्वजनिक कार्यों की परियोजना और जोखिम प्रबंधन पर दो सप्ताह का क्षमता निर्माण कार्यक्रम शुरू किया | मां के समर्पण बलिदान को डिप्स के विद्यार्थियों ने किया नमन | सीटी यूनिवर्सिटी में पिटारा प्रीमियर नाइट्स का आयोजन |

64 रनों से जालंधर एडमनिस्ट्रेशन इलैवन ने जीता सीटी इंस्टीट्यूशन्स में हुआ फ्रैंडली क्रिकेट मैच






- डिप्टी कमिशनर वरिंदर शर्मा, कमिशनर ऑफ पुलिस गुरप्रीत सिंह भुल्लर चीफ गेस्ट के रूप में हुए शामिल

जालन्धर (JJS) अजय छाबड़ा :-सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के शाहपुर कैंपस में बनाए गए अंतर राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट मैदान का उद्घाटन जालंधर एडमनिस्ट्रेशन इलैवन और जालंधर मीडिया इलैवन के बीच हुए फ्रैंडली किक्रेट मैच से हुआ। इस किक्रेट मैच का शुभारंभ डिप्टी कमिशनर वरिंदर शर्मा, कमिशनर ऑफ पुलिस गुरप्रीत सिंह भुल्लर, सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, कॉ चेयर पर्सन परमिंदर कौर चन्नी, मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह और खेल विभाग के मुखी विकास चढ्डा ने किया।

जालंधर एडमनिस्ट्रेशन इलैवन की टीम में कमिशनर ऑफ पुलिस गुरप्रीत सिंह भुल्लर, नवजोत सिंह महल (एसएसपी), जितेंद्र जोरवाल, विशेष सारंगल, परमवीर सिंह, नवी महल (एसीपी), मनविंदर सिंह (डीपीआरओ) , हरमिंदर सिंह, अमित शर्मा, विकास, सुमित, संतोष, जतिंदर कोहली (एपीआरओ), परमिंदर और हिमांशु जैन शामिल थे। वहीं जालंधर मीडिया गयारह की टीम में नरिंदर नंदन (कप्तान), रविंदर शर्मा, रमन मीर, वारिस मल्लिक, जसप्रीत सिंह, सन्नी, मनोज त्रिपाठी, प्रभुमीत, रोहित सिदू, वरूण, सुनील, जगरूप, गौरव बस्सी, रोहित मदान और अभिनंदन शामिल थे।

पहले बल्लेबाजी करने आई जालंधर एडमनिस्ट्रेशन इलैवन की टीम ने 16 ऑवरों में 150 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मीडिया टीम 11 ऑवरों 87 रन बनाकर ऑल ऑवर आउट हो गई। इस तरह जालंधर एडमनिस्ट्रेशन इलैवन ने 64 रनों से मैच जीत लिया। डीसी वरिंदर शर्मा ने कहा कि इस तरह के फ्रैंडली किक्रेट मैचों का आयोजन नियमित रूप से किया जाना चाहिए। खेलों में भाग लेने से व्यक्ति अपने पूरे दिन की चिंता को भूल जाता है। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने विजेता टीम को बधाई दी। इसके साथ ही कैंपस में बने अंतर राष्ट्रीय स्तर के किक्रेट मैदान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह इंटरनैशनल क्रिकेट कौंसिल के नियमों को ध्यान में रखते हुए 9 महीनो में तैयार किया गया।

 

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar