(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

जिला चुनाव अधिकारी कम डी सी ने एन जी ओ और क्लबों को वोटर जागरूकता अभियान का हिस्सा बनाने का दिया न्योता | मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन |

काऊंटर इंटैलिजेंस ने अंर्तराजी तस्करी गिरोह का किया पर्दाफाश






-मध्यप्रदेश से पंजाब लाई गई भुक्की समेत 3 तस्कर काबू

-प्याज के बोरों के नीचे छिपा कर रखी थी 3.5 क्विंटल भुक्की

जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:- काऊंटर इंटेलिजेंस विंग ने एक अंर्तराजी गिरोह का पर्दाफाश करके 3 तस्करों को 3.5 क्विंटल भुक्की समेत गिरफ्तार किया गया है। यह भुक्की फिल्लौर के नजदीक एक प्याज़ के भरे ट्रक में से प्राप्त की गई है। विंग ने 3 तस्करों को भी काबू किया गया है जिसकी पहचान निशान सिंह (40) उर्फ शाना निवासी धुरी संगरूर, रघुबीर सिंह (40) और हरदीप सिंह (47) निवासी जिला मोगा के तौर पर हुई है। इस अवसर पर जसविन्दर सिंह उर्फ काका गिल जिला मोगा अवसर का लाभ उठा कर फऱार हो गया। ए.आई.जी. काउन्टर इंटेलिजेंस एच.पी.एस. खख ने कहा कि विंग की तरफ से तस्करों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही थी और आज विंग को यह सूचना मिली थी कि ट्रक नंबर पी.बी. 29 ए.जैड -7767 के द्वारा मध्य प्रदेश से भुक्की की तस्करी की जा रही है, जिसका मुख्य सूत्रधार जसविन्दर सिंह है।

उन्होने कहा कि तुरंत कार्यवाही करते हुए यह सूचना जालन्धर ग्रामीण के एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल से सांझी की गई, जिस के बाद काउन्टर इंटेलिजेंस विंग जालंधर और एस.एच.ओ. फिल्लौर की सांझी टीमों ने तिहांग चुंगी पर विशेष नाकाबंदी करके शहीद भगत सिंह नगर की ओर से आते एक ट्रक को रोक के जांच की गई तो प्याज़ के लादे हुए ट्रक में से 3.5 क्विंटल भुक्की निर्यात की गई। इस से सम्बन्दित केस पुलिस स्टेशन फिल्लौर में एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 15/61/85 के अंतर्गत दर्ज कर ली गई है। काबू किये गए व्यक्तियों का पुलिस रिमांड लेकर अन्य जानकारी प्राप्त करने के लिए पूछताछ की जायेगी तोकि इस गिरोह के अन्य सदस्यों को भी काबू किया जा सके।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar