(Date : 01/May/2424)

(Date : 01/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

सेंट सोल्जर के छठा दीक्षांत समरोह का आयोजन, 300 छात्रों के डिग्रीयाँ प्राप्त कर चहके चेहरे






अपने विचारों को हमेशा रखे स्वतंत्र : जस्टिस महेश ग्रोवर

जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:- सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज और सेंट सोल्जर डिग्री कॉलेज (आर.ई.सी के पास) के छठे दीक्षांत समरोह का आयोजन किया गया जिसमें एल.एल.बी, बी.ऐ (लॉ), बी.कॉम, बी.कॉम (लॉ), बी.ऐ एलएल.बी,  बी.ऐ, बी.कॉम (प्रोफेशनल, रेगुलर) बी.पी.टी और बी.सी.ऐके 300 के करीब छात्रों को डिग्रीयाँ प्रदान की गई। प्रोग्राम की शुरुआत ज्योति प्रज्जवलित कर की गई। छात्रों को डिग्रीयाँ प्रदान करने के लिए पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट चंडीगढ़ के जज महेश ग्रोवर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित, रिटायर्ड विनोद कुमार शर्मा, चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा, प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। जिनका स्वागत मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा, लॉ कॉलेज डायरेक्टर डॉ.सुभाष शर्मा, डिग्री कॉलेज प्रिंसिपल वीणा दादा आदि द्वारा किया गया। 

कॉलेज डायरेक्टर डॉ.सुभाष शर्मा द्वारा वार्षिक रिपोर्ट पढ़ गई। इस अवसर पर महेश ग्रोवर और सभी मेहमानों द्वारा छात्रों को डिग्रीयाँ प्रदान की गई और इसके अतिरिक्त अकादमिक, यूनिवर्सिटी पोजीशन होल्डर्स, स्पोर्ट्स, सांस्कृतिक और अन्य गतिविधियों में नाम चमकाने वाले छात्रों में पुरस्कृत करते हुए उन्हें ढेरों बधाइयाँ दी। अपने कनवोकेशन भाषण में महेश ग्रोवर ने कानूनी पेशे में उज्ज्वल अवसर समझाते हुए कहा कि सबसे पहले लक्ष्य तह करे और फिर उसे पाने के लिए कड़ी मेहनत करे। उन्होंने छात्रों को कहा कि वह युवा जोश और सीनियर के अनुभव से सिखकर दुनिया में अपना नाम बनाए। साथ ही उन्होंने छात्रों को अपने विचारों को हमेशा स्वतंत्र रखने को कहा। विनोद शर्मा ने कहा कि सफलता के लिए हमेशा खुद पर भरोसा रखे।  इस अवसर पर डिग्रीयाँ प्राप्त करने वाले छात्रों के चेहरे पर ख़ुशी की मुस्कान और कुछ कर दिखाने का जोश नज़र आया। इस अवसर पर डॉ.एस.पी.एस मटियाना, डॉ.अलका गुप्ता, प्रो.संदीप लोहानी, अनूप सिंह मुल्तानी, अमरपाल सिंह, डॉ.गुरप्रीत सिंह सैनी,मंजीत कौर, सिम्मी थिंद आदि उपस्थित हुए।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar