(Date : 20/May/2424)

(Date : 20/May/2424)

पंजाब में कानून व्यवस्था जीरो,योगी से ट्रेनिंग लें भगवंत मान : डा. सुभाष शर्मा | सुखपाल खैहरा के बयान के बाद प्रवासियों ने कांग्रेसी उम्मीदवारों के बायकाट का लिया ऐलान | लोहियां में कांग्रेस को तगड़ा झटका, बड़ी तादाद में कांग्रेसी वर्कर भाजपा में हुए शामिल | दोआबा कालेज में मदर्स डे मनाया गया | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी में किया गया इंटर हाउस टेबल टेनिस टूर्नामेंट आयोजित |

डीएवी कॉलेज जालंधर ने नवाचार को बढ़ावा देने पर पोस्टर प्रस्तुति प्रतियोगिता का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- डीएवी कॉलेज, जालंधर की इंस्टीट्यूशन इनोवेशन काउंसिल ने गत दिनों प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार के मार्गदर्शन में "विश्व रचनात्मकता और नवाचार दिवस" मनाने के लिए पोस्टर प्रस्तुति प्रतियोगिता का आयोजन किया। पोस्टर प्रस्तुति प्रतियोगिता में सभी विभागों के यूजी और पीजी कक्षाओं के 37 छात्रों ने भाग लिया। छात्रों ने हरित प्रौद्योगिकियों, सतत जल प्रथाओं, बायोडिग्रेडेबल पैकेजिंग, जिम्मेदार अपशिष्ट प्रबंधन, पर्यावरण संरक्षण आदि जैसे विभिन्न विषयों पर पोस्टर प्रस्तुत किए। पोस्टर प्रस्तुतियों ने छात्रों को रचनात्मक और नवीन समाधान देकर वैश्विक और पर्यावरणीय मुद्दों के बारे में अपनी समझ को गहरा करने के लिए एक मंच प्रदान किया। निर्णायक मण्डल व उपस्थित स्टाफ ने प्रस्तुतकर्ताओं के साथ बातचीत की, विभिन्न विषयों पर विचारों और दृष्टिकोणों का आदान-प्रदान किया, जिससे आकर्षक चर्चाएँ हुईं। कार्यक्रम का आयोजन डॉ. रीना देवी एवं डॉ. ईशा बहल द्वारा किया गया। पोस्टर प्रेजेंटेशन प्रतियोगिता के निर्णायक जूलॉजी विभागाध्यक्ष प्रो पुनित पुरी थे।

इस प्रतियोगिता में जसलीन कौर (बीएससी नॉन-मेड) ने प्रथम, हर्षिताप्रीत कौर (बीसीए) ने दूसरा पुरस्कार और अंकिताप्रीत कौर (बीएससी नॉन-मेड) ने तीसरा पुरस्कार हासिल किया। प्रतियोगिता के विजेताओं को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया। अंत में डॉ. रीना देवी ने औपचारिक धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर रजिस्ट्रार डॉ. एस.के. तुली, आईआईसी संयोजक डॉ. राजीव पुरी, प्रो. पुनित पुरी, डॉ. कोमल अरोड़ा, प्रो. विशाल शर्मा, डॉ. दीपाली हांडा, डॉ. सपना शर्मा, डॉ. सुनील ठाकुर, प्रो. राहुल सेखरी और डॉ. शिवानी वर्मा भी उपस्थित थे। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar