(Date : 19/May/2424)

(Date : 19/May/2424)

श्री आनंदपुर साहिब में लाऊंगा कॉटन उद्योग का बड़ा प्रोजेक्ट: डा. सुभाष शर्मा | के.एम.वी. द्वारा आयोजित इंडस्ट्रियल विज़िट में छात्राओं ने वेव बेवरेजेस का दौरा किया | सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूलों में छात्रों के लिए आनंदमय पूल पार्टी का आयोजन किया गया | कुलविंदर फुल्ल के सिर पर सजा अलायंस क्लब समर्पण का ताज | एच.एम.वी. की उन्नत भारत टीम द्वारा धान का भूसा ‘पराली’ जलाने पर किया जागरूकता कार्यक्रम |

संस्कृति केएमवी स्कूल में टैलेंट हंट प्रतियोगिता






जालंधर (मोहित अरोड़ा) :- संस्कृति केएमवी स्कूल में एक सप्ताह तक चलने वाले नृत्य उत्सव की शुरुआत हुई, जिसका समापन विश्व नृत्य दिवस के उपलक्ष्य में एक शानदार टैलेंट हंट प्रतियोगिता के साथ हुआ। पूरे सप्ताह, सभी ग्रेड के छात्रों ने टैलेंट हंट प्रतियोगिता में भाग लिया, और नृत्य के प्रति अपने जुनून और प्रतिभा का प्रदर्शन किया। आयोजित प्रतियोगिता ने सभी उम्र के छात्रों को नृत्य की कला के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करने के लिए एक समावेशी मंच प्रदान किया। सुंदर शास्त्रीय प्रदर्शन से लेकर ऊर्जावान हिप-हॉप दिनचर्या तक, प्रत्येक दिन नृत्य रूपों की एक विविध श्रृंखला प्रस्तुत की गई, जो प्रतिभागियों की रचनात्मकता और बहुमुखी प्रतिभा को उजागर करती है।

प्रधानाचार्या रचना मोंगा ने छात्रों के समर्पण और उत्साह की सराहना की, कला के प्रति प्रेम को बढ़ावा देने और आत्म-अभिव्यक्ति को प्रोत्साहित करने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कार्यक्रम को शानदार ढंग से सफल बनाने के लिए प्रतिभागियों और आयोजकों दोनों के प्रयासों की सराहना की। सप्ताह भर चलने वाले उत्सव के भव्य समापन के रूप में, विश्व नृत्य दिवस पर टैलेंट हंट प्रतियोगिता ने सभी कक्षाओं के प्रतिभागियों को एक साथ लाया, जिसका समापन प्रतिभा और रचनात्मकता के जीवंत प्रदर्शन के रूप में हुआ।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar