(Date : 19/May/2424)

(Date : 19/May/2424)

ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਪਸ਼ੂਆਂ ਨੂੰ ਮੂੰਹ ਖੁਰ ਬਿਮਾਰੀ ਤੋਂ ਬਚਾਉਣ ਲਈ ਟੀਕਾਕਰਣ ਸ਼ੁਰੂ | बांग्लादेश के लोक सेवकों के लिए क्षमता निर्माण कार्यक्रमों के कार्यान्वयन के रोड-मैप पर चर्चा के लिए भारत-बांग्लादेश द्विपक्षीय बैठक आयोजित की गई | एनटीआईपीआरआईटी ने आईटीयू एरिया कार्यालय और इनोवेशन सेंटर के सहयोग से मानकीकरण अंतर को पाटने पर दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित की | द्विपक्षीय रक्षा संबंधों को सशक्त बनाने के लिए भारत-मंगोलिया संयुक्त कार्य समूह की 12वीं बैठक का आयोजन उलानबटार में हुआ | ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਸੂਬੇ ਵਿੱਚ ਸੁਤੰਤਰ ਅਤੇ ਨਿਰਪੱਖ ਚੋਣਾਂ ਨੂੰ ਯਕੀਨੀ ਬਣਾਉਣ ਲਈ ਵਚਨਬੱਧ - ਸਪੈਸ਼ਲ ਡੀਜੀਪੀ ਅਰਪਿਤ ਸ਼ੁਕਲਾ |

सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की विभिन्न शाखाओं ने विश्व लाफ्टर दिवस मनाया






आज के दौर में हर कोई तनाव में डूबा हुआ है, जरूरत है इंसान को अपने आसपास खुशी के पल ढूंढने की : अनिल चोपड़ा

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की विभिन्न शाखाओं ने ग्रुप चेयरमैन अनिल चोपड़ा और वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा के नेतृत्व में वर्ल्ड लाफ्टर डे मनाया। इसका उद्देश्य हंसी के उपचार गुणों सहित इसके कई लाभों के बारे में जागरूकता फैलाना और इस बात पर ज़ोर देना था कि खुश रहना कितना महत्वपूर्ण है। प्रत्येक कक्षा के विद्यार्थियों को अभिनय, खेल आदि विभिन्न तरीकों से शिक्षकों द्वारा हास्य का महत्व समझाया गया। विद्यार्थियों ने हास्य चार्ट भी बनाए। शिक्षकों ने छात्रों को समझाया कि हंसी सबसे अच्छी दवा है, खासकर परीक्षा जैसे तनावपूर्ण समय के दौरान।

'हँसी' तनाव को कम करने और आपके मूड को बेहतर बनाने में मदद कर सकती है। सभी विद्यार्थियों ने दिन का भरपूर आनंद लिया और संदेश दिया कि हंसते-मुस्कराते रहो, अच्छा काम करते रहो। ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा और वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने स्कूल के सभी प्रिंसिपल और स्टाफ सदस्यों की सराहना की और उन्हें प्रेरित किया कि आज के युग में हर कोई अपने काम में व्यस्त है और उन्हें तनाव हो रहा है, इसलिए एक ब्रेक लें, अपनों के साथ एक चुटकुला साझा करें और प्रकृति से जुड़े रहे जिससे सब को तनाव दूर करने में मदद मिलती है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar