(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

संस्कृति केएमवी स्कूल ने जेईई (मुख्य) 2024 में अभूतपूर्व सफलता हासिल की






जालंधर (मोहित अरोड़ा) :- असाधारण उपलब्धियों का जश्न मनाते हुए, अकादमिक उत्कृष्टता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध संस्कृति केएमवी स्कूल ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा (मुख्य) 2024 में अपने छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की गर्व से घोषणा की। अद्वितीय समर्पण का प्रदर्शन और प्रतिभा के धनी, इन अनुकरणीय विद्यार्थियों ने देश के शीर्ष उपलब्धि हासिल करने वालों में अपना नाम दर्ज कराया है।

सम्मानित माता-पिता रितु अग्रवाल और नीरज अग्रवाल के बेटे रचित अग्रवाल ने 25वीं अखिल भारतीय रैंक (एआईआर) हासिल की है और पंजाब में प्रतिष्ठित पहला स्थान हासिल किया है, जिसमें त्रुटिहीन 100 प्रतिशतता अंक प्राप्त हुए हैं। उनका शानदार प्रदर्शन निरंतर दृढ़ संकल्प और केंद्रित अभ्यास का प्रमाण है। सुनीता रानी और बलजिंदर कुमार की बेटी जानवी ने उल्लेखनीय रूप से 97.8503 प्रतिशतता अंक हासिल किए हैं, गुप्ता के बेटे व्योमकेश गुप्ता ने प्रभावशाली 97.7012 प्रतिशतता अंक हासिल किए हैं और सुरिंदरजीत कौर और गुरचरन सिंह के बेटे हरकमल सिंह लुबाना ने सराहनीय 96.0905 प्रतिशतता अंक प्राप्त किए हैं।

प्रधानाचार्या रचना मोंगा ने जेईई (मेन) 2024 में छात्रों की उल्लेखनीय उपलब्धियों पर बहुत गर्व व्यक्त किया। उन्होंने उनके शानदार प्रदर्शन की सराहना की, उनका श्रेय उनकी शैक्षणिक कौशल, समर्पण और दृढ़ता को दिया और उनके परिवारों और छात्रों को हार्दिक बधाई दी। टीम संस्कृति केएमवी. उन्होंने छात्रों को उनके सपनों को हासिल करने में मदद करने के लिए सर्वोत्तम शिक्षा और सहायता प्रदान करने के लिए स्कूल की प्रतिबद्धता की पुष्टि की। आर्य शिक्षा मंडल के अध्यक्ष चंद्र मोहन ने छात्रों की असाधारण सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन का श्रेय उनकी कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और संस्कृति केएमवी स्कूल में प्रदान की जाने वाली गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को दिया। उन्होंने सभी छात्रों, उनके परिवारों को बधाई दी और उत्कृष्टता की दिशा में छात्रों के पोषण और मार्गदर्शन में उनके प्रयासों के लिए समर्पित संकाय की सराहना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar