(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए दो दिवसीय क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का आयोजन किया






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए क्रिकेट मैच लीग का आयोजन किया गया। यह टूर्नामेंट ग्रुप स्पोर्ट्स डायरेक्टर डॉ.पुष्करण एवं समस्त स्टाफ के नेतृत्व में आयोजित किया गया, इस टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि ग्रुप चेयरमैन अनिल चोपड़ा थे।

यह मैच कैंपस के पेशेवर मैदान पर खेला गया, जो बी.सी.सी.आई के मानदंडों के अनुसार बनाया गया है। मैच के लिए डिसएबल्ड क्रिकेट काउंसिल ऑफ पंजाब ( डी.सी.सी.पी ) से खिलाड़ी आए थे। टूर्नामेंट की शुरुआत में ग्रुप के चेयरमैन ने इन खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया और इसी तरह अपना खेल जारी रखने को कहा. हैरानी की बात तो ये थी कि अलग-अलग क्षेत्रों में अपनी सेवाएं दे रहे इन खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी सोनी सहोता हाल ही में इंडियन लीग में आई थीं. प्लेयर्स डिसेबल्ड क्रिकेट काउंसिल ऑफ पंजाब (डी.सी.सी.पी) के अध्यक्ष अरुण मोंटी अरोड़ा,  महासचिव. आलोक नागपाल, उपाध्यक्ष अमरजीत सिंह ने भी यह अवसर देने के लिए ग्रुप चेयरमैन अनिल चोपड़ा को धन्यवाद दिया। इस टूर्नामेंट पर ग्रुप चेयरमैन ने सभी खिलाड़ियों की सराहना की और उन्हें प्रेरित किया कि सेंट सोल्जर ग्रुप आपके सहयोग के लिए सदैव आपके साथ रहेगा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar