(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

श्री गुरु रविदास महाराज जी के नाम पर रखा जाएगा आदमपुर एयरपोर्ट का नाम --सुशील रिंकु | प्रेमिका माही ने स्कूल में 91% नंबर हासिल करके स्कूल व मां-बाप का नाम किया रोशन | भारत-नाइजीरिया संयुक्त व्यापार समिति का दूसरा सत्र अबुजा में आयोजित हुआ | हल्का नकोदर के नूरमहल में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | प्रेस की स्वतंत्रता के सामने आने वाली चुनौतियों का मिलकर सामना करने का आह्वान |

सीटी ग्रुप ने विरसा विहार में हुनर कृति कला प्रदर्शनी की मेजबानी की






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी ग्रुप गर्व से विरसा विहार में आयोजित एक कला प्रदर्शनी "हुनर कृति" प्रस्तुत करता है, जो सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ हायर स्टडीज और सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ आर्किटेक्चर एंड प्लानिंग के युवा कलाकारों की जीवंत प्रतिभा को प्रदर्शित करता है। सीटी ग्रुप की सह-अध्यक्ष परमिंदर कौर चन्नी द्वारा उद्घाटन किया गया यह कार्यक्रम रचनात्मकता और कलात्मक अभिव्यक्ति का उत्सव है।

विरसा विहार की गैलरी कलात्मक ऊर्जा का एक हलचल भरा केंद्र बन गई क्योंकि छात्र, कला प्रेमी और आलोचक विभिन्न प्रकार की कलाकृतियों को देखने के लिए एकत्र हुए। 3डी मंडला कला की जटिल सुंदरता से लेकर कांच की कलाकृतियों के मनमोहक आकर्षण तक, धागे और कील के काम की बेहतरीन शिल्प कौशल से लेकर तेल चित्रों के उत्साही स्ट्रोक तक, प्रदर्शनी ने दर्शकों को एक दृश्य दावत दी। हुनर कृति ने क्षेत्र के सम्मानित फ्रीलांसरों के कार्यों के साथ-साथ उभरते कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक अनूठा मंच प्रदान किया। आगंतुकों को कई तकनीकों और विषयों से रूबरू कराया गया, जिनमें स्थिर जीवन, चित्र, वन्य जीवन, परिदृश्य और रचनाएँ शामिल थीं, जिनमें से प्रत्येक युवा रचनात्मक दिमाग की झलक पेश करता था।

अतिथियों में विभिन्न कॉलेजों के कला प्रेमी और ललित कला के छात्रों के साथ-साथ सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ हायर स्टडीज की प्रिंसिपल डॉ. सीमा अरोड़ा, सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ आर्किटेक्चर एंड प्लानिंग के प्रिंसिपल श्रुति कपूर और असिस्टेंट प्रोफेसर गुरप्रीत कौर शामिल हैं। सीटी ग्रुप की सह-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी ने दर्शकों को संबोधित करते हुए युवा कलाकारों द्वारा दिखाए गए समर्पण और प्रतिभा की सराहना की। उन्होंने रचनात्मकता को बढ़ावा देने और कलात्मक अभिव्यक्ति के लिए मंच प्रदान करने के महत्व पर जोर दिया, कला का समर्थन करने और क्षेत्र में सांस्कृतिक संवर्धन को बढ़ावा देने के लिए सीटी ग्रुप की प्रतिबद्धता की पुष्टि की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar