(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

जिला चुनाव अधिकारी कम डी सी ने एन जी ओ और क्लबों को वोटर जागरूकता अभियान का हिस्सा बनाने का दिया न्योता | मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन |

एन ऐस ऐस की तरफ से सरकारी स्कूल नंदनपुर में वाटर कूलर तथा 50 छांवदार पौधे लगाए






जालंधर :- आज स्थानीय डी.ए.वी कॉलेज के ऐन ऐस ऐस विभाग की तरफ से ऐन एस एस कैम्प के लिए वाटर कूलर लगाया गया । इस वाटर कूलर की सेवा एन.एस.एस विभाग में बतौर प्रोग्राम अफसर की सेवा निभा चुके प्रो:हीमा शर्मा,जो कि आजकल आसाम प्रान्त में केंद्रीय विद्यालय में बतौर संगीत अध्यापक सेवा निभा रहे है,एन.एस.एस के उद्देश्य की ओर से "नॉट मी बट यू" और समाज सेवा से सम्बंधित गतिविधियों से प्रभावित होकर की गई । जिसका उद्घाटन इलाके के एस.डी.एम परमवीर सिंह (आई.ए.एस) और डी.ए.वी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ.एस.के.अरोड़ा की तरफ से किया गया । इस मौके पर प्रोग्राम को-ऑर्डिनेटर प्रो:ऐस.के मिड्ढा,प्रोग्राम अफसर डॉ.कोमल अरोड़ा, डॉ. मीनू तलवार,डॉ. रिषि कुमार,स्कूल हेडमास्टर स.सुखविंद्र सिंह,सरपंच एल्बर्ट,मैडम कमला देवी,दविंदर कौर और संदीप कौर विशेष रूप से हाज़िर थे । इससे पहले भी सात दिन के कैम्प दौरान स्कूल के बच्चों को वुलनपीअर्ज़ की तरफ से ज़मीन पर बैठने के लिए मैट/टाट मुहैया करवाए गए थे । इस मौके पर परमवीर सिंह जी (ऐस.डी. एम) ने कहा कि हमे इसी तरह समाज की सेवा करने के लिए हमेशा ततपर रहना चाहिए । सच माने तो समाज सेवा ही परमात्मा की सच्ची पूजा है । 

प्रिंसिपल डॉ. ऐस.के.अरोड़ा जी ने कहा कि डी.ए.वी कॉलेज जलन्धर जहां विद्यया मुहैया करवाने में सबसे आगे है उधर ही कॉलेज का ऐन.एस.एस विभाग भी नौजवानों को पढ़ाई के साथ साथ समाज सेवा के लिए हमेशा पहल कदमी करता है। प्रो:ऐसा.के.मिड्ढा ने प्रो:हीमा शर्मा का दिल से धन्यवाद करते हुए ठंडे पानी के लिए कूलर दान को नेक काम बताया । उन्होंने कहा कि ये बच्चे गर्मियों में ठंडा पानी पी के अच्छी विद्यया ग्रहण करेंगे और समाज के भले के लिये योगदान करेंगे । 

इस मौके पर स्कूल कैम्प्स में 50 छांवदार पौधे लगाने की शुरुआत भी मुख्य मेहमान परमवीर सिंह और प्रिंसीपल डॉ.एस.के अरोड़ा की तरफ से एक पौधा लगा कर की गई । अंत मे स्कूल के मुख्य स.सुखविंदर सिंह की तरफ से मुख्य मेहमान परमवीर सिंह,प्रिंसिपल डॉ. एस.के अरोड़ा, प्रो:एस.के मिड्ढा को यादगारी चिन्ह देकर सम्मानित करते हुए सारे आये एन.ऐस.एस वालंटियर्स,अध्यापक और स्कूल के बच्चो और खास तौर पर प्रो:हीमा शर्मा का विशेष धन्यवाद किया गया ।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar