(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

इनोसैंट ट्रस्ट के नेतृत्व में सीएट टायर्स ने आंखों का जांच शिविर लगाया






जालन्धर:- बौरी मैमोरियल एजुकेशनल एंड मैडीकल ट्रस्ट के नेतृत्व में सीएट टायर्स द्वारा आंखों का जांच शिविर लगाया गया। यह शिविर विशेष रूप से बस ड्राइवरों, कंडक्टरों एवं स्कूल के हैल्पिंग स्टाफ के लिए लगाया गया। इस कार्य के लिए अरोड़ा अस्पताल से टीम आई, जिसने सबकी आंखों की निशुल्क जांच की और कारूरतमंदों को चश्मे भी दिए। डाक्टरों ने आंखों के महत्व पर रौशनी डालते हुए कहा कि आंखें परमात्मा की बहुमूल्य देन हैं इसलिए हमें इनकी विशेष देखभाल करनी चाहिए।

इस अवसर पर सीएट टायर्स के प्रतिनिधि रविन्द्र कुमार ने बताया कि इस शिविर का उद्देश्य सबको स्वस्थ जिंदगी प्रदान करना है और बच्चों की सुरक्षा है। ट्रस्ट के अकादमिक सचिव डा. अनुप बौरी एवं मैडीकल सचिव डा. चन्द्र बौरी ने इस अवसर पर कहा कि हमारे ट्रस्ट द्वारा लोगों के कल्याण के लिए ऐसे शिविर लगाए जाते रहते हैं। इस अवसर पर डायरैक्टर प्रिंसीपल धीरज बनाती, वाईस प्रिंसीपल शर्मिला नाकरा उपस्थित थे। इनोसैंट ग्रुप ऑफ कोंस्टीटूशन्स की सभी ब्रांचों के ट्रांसपोर्ट इंचार्ज सतीश कुमार ने ड्राईवरों एवं कंडक्टरों को उत्साहित करते हुए कहा कि वह विशेष रूप से अपनी आंखों का ध्यान रखें। उन्होंने ड्राइवरों को जिम्मेवारी से कार्य करते रहने के लिए भी प्रेरित किया।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar