(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

जिला चुनाव अधिकारी कम डी सी ने एन जी ओ और क्लबों को वोटर जागरूकता अभियान का हिस्सा बनाने का दिया न्योता | मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन |

जीडी॰गोयंका स्कूल जालंधर में ‘यूनाइटेड यूथ असेंबली’ का समापन समारोह हर्षोलास के साथ हुआ संपन्न






जालन्धर (अजय छाबड़ा):-  जी॰डी॰ गोयंका इंटरनेशनल स्कूल जालंधर के प्रांगण में प्रधानाचार्या रंजीत भाटिया की अध्यक्षता में करवाए जा रहे तीन दिवसीय ‘यूनाइटेड यूथ असेंबली’ का समापन समारोह आज बड़े ही हर्षोलास के साथ संपन्न हुआ। इस शुभ अवसर पर मुख्य मेहमान के रूप में डॉ सेठ के साथ-साथ मि॰ संजीव त्रेहान, मि॰ अजय सयाल ने शिरकत की। समारोह के अंतिम दिन भी प्रतिभागियों ने संस्था द्वारा गठित की गई विभिन्न कमेटियों में भाग लेकर राज्य-स्तर से लेकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। सभी प्रतिभागियों ने समस्याओं से जुड़े कारणों से लेकर उनके समाधान की विधियों पर अपने-अपने विचार प्रस्तुत करते हुए एक अच्छे राजनीतिज्ञ के साथ-साथ एक जागरुक नागरिक बनने के गुण भी सीखे।

इस समारोह के अंत में बेस्ट कोरिओग्राफर मि॰ कार्तिक, बेस्ट कार्टूनिस्ट मि॰ बलराज, बेस्ट जर्नलिस्ट मिस॰ आँचल, बेस्ट डेलीगेट रॉकेट, के साथ-साथ परिचर्चा में भाग लेने वाले सभी श्रेष्ठ प्रतिभागियों को विद्यालय के चेयरमैन टी॰डी॰ दुआ, एम॰डी॰ मधु दुआ, पारस दुआ, मनेजर कृष्णा दुआ और प्रधानाचार्या रंजीत भाटिया ने सम्मानित करते हुए शील्ड तथा  प्रमाण पत्र सौंपे। कॉन्फ्रेंस में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों और आए हुए सभी मेहमानों का धन्यवाद व्यक्त करते हुए विद्यालय की प्रधानाचार्या रंजीत भाटिया ने आशा व्यक्त की कि ‘यू॰वाय॰ए॰’ के द्वारा भविष्य में भी ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता रहेगा और इससे देश की युवा पीड़ी को सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती रहेगी। 

कार्यक्रम के अंत में ‘यूनाइटेड यूथ असेंबली इंडिया जालंधर’ के ‘सेक्रेटरी जनरल गुरशान सिंह’ के द्वारा अपनी टीम के सभी सहायक सदस्यों का आभार व्यक्त किया गया और साथ ही साथ उन्होंने राहुल अरोड़ा ‘डिप्टी सेक्रेटरी यूनाइटेड यूथ असेंबली इंडिया जालंधर’, मिस॰ देवलीन सिंह ‘हैड ऑफ ऑपरेशन’ के कार्य की प्रशंसा करते हुए यह भी कहा कि इस असेंबली को सफल बनाने के लिए उनका योगदान सचमुच प्रशंसा के योग्य था जिन्होंने बहुत कम समय में इस असंभव कार्य को संभव कर दिखाया और युवाओं के सामने अपने-आप को एक आदर्श के रूप में प्रस्तुत किया।         

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar