(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

इनोसैंट हार्ट्स में अंतर-हाऊस खेल प्रतियोगिताएं आयोजित






जालन्धर (अजय छाबड़ा):- इनोसैंट हार्ट्स स्कूल में अप्रैल एवं मई माह में खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसका उद्देश्य बच्चोंं का पढ़ाई के साथ-साथ शारीरिक व मानसिक विकास करना है। यह खेल प्रतियोगिताएं ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, कैंट-जंडियाला रोड व रायल वल्र्ड स्कूल मेंं आयोजित की गईं। खेल विभाग के प्रमुख संजीव भारद्वाज ने हाऊस के हिसाब से परिणाम घोषित किए। जी.एम.टी. मेंं बैडमिंटन (सिंगल) अंडर-14 वर्ग मेंं टैगोर हाऊस की लड़कियां व नेहरू हाऊस के लडक़े विजेता रहे जबकि डब्ल्ज़ अंडर-14 वर्ग में टैरेसा हाऊस की लड़कियां व सरोजनी हाऊस के लडक़े विजेता रहे। बैडमिंटन (सिंगल अंडर-17) में टैगोर हाऊस की लड़कियां व लडक़े दोनों विजेता रहे जबकि डब्ल्ज़ अंडर-17 वर्ग में टैगोर हाऊस की लड़कियां व सरोजनी हाऊस के लडक़े विजेता रहे। शतरंज अंडर-14 वर्ग में टैरेसा हाऊस ने अंडर-17 लडक़ोंं को पराजित कर पहला स्थान हासिल किया।

योगा में जूनियर व सीनियर वर्ग में नेहरू हाऊस ही विजेता रहा। बास्केटबाल के मैच कक्षाओं के अनुसार करवाए गए जिसमें सीनियर सैकेंडरी कक्षाओं ने भाग लिया। लड़कियोंं में 12वीं सी-1 व लडक़ों में 12वीं एन-1 विजेता रहे। लोहारां में बैडमिंटन में नेहरू हाऊस की लड़कियां व टैगोर हाऊस के लडक़े विजेता रहे। बास्केटबाल में टैरेसा हाऊस के लडक़ों ने बाज़ी मारी जबकि योगा में टैरेसा हाऊस के लडक़े व लड़कियां विजेता रहे। शतरंज अंडर-14 में सरोजनी हाऊस के लडक़े व टैरेसा हाऊस की लड़कियां विजेता रहीं। शतरंज अंडर-17 में सरोजनी हाऊस पहले स्थान पर रहा। रायल वल्र्ड स्कूल में अंडर-14 लडक़ोंं व अंडर-17 लड़कियों में नेहरू हाऊस अग्रणी रहा। योगा में लड़कियों में सिरोजनी हाऊस व लडक़ों में टैरेसा हाऊस विजेता रहे। डायरैक्टर प्रिंसीपल धीरज बनाती ने विजेता विद्यार्थियोंं को बधाई दी और कहा कि ऐसी खेल प्रतियोगिताएं करवाने से बच्चोंं का समूचा विकास होता है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar