(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

स्टरांग रूम में कडी सुरक्षा प्रबंधों से स्टोर की गई ई.वी.एमज़ और वी.वी.पैट मशीने






जिलाधीश बी.एस.एफ., पंजाब पुलिस, और पंजाब आर्मड पुलिस के जवानों को 24 घंटे सुरक्षा के लिए किया गया तैनात

जालन्धर (अजय छाबड़ा):- विधान सभा क्षेत्र शाहकोट की उप चुनाव के दौरान पड़ीं वोटोंं की गिनती 31 मई को हो रही है और इस बारे में डायरेक्टर लैड्ड रिकार्ड कार्यालय  में स्ट्रांग रूम में वोटिंग मशीनों और वी.वी.पैट मशीनों को जिला प्रशासन की कडी सुरक्षा प्रबंधों से स्ट्रांग रूम में स्टोर किया गया है । वोटिंग मशीनों को आज चुनाव आब्जर्वर रविकांत जैन और जिलाधीश जालन्धर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा की उपस्थित में आज प्रात:काल यहाँ स्ट्रांग रूम में स्टोर किया गया। दोनों आधिकारियों की तरफ से मशीनों की सही सीलिंग को विश्वसनीय बनाया गया। उन्होने कहा कि स्ट्रांग रूम होने 31 मई को प्रात:काल 7.30 बजे उमीदवारों की उपस्थित में ही खोला जायेगा ।

इस तरह जिलाधीश ने बताया कि स्ट्रांग रूम में रखी गई वोटिंग मशीनें और वी.वी.पैट मशीनें बहुपरती सुरक्षा में रखी गई हैं। स्ट्रांग रूम की बाहरी सुरक्षा पंजाब पुलिस और पंजाब आर्म्ड पुलिस के जवानों की तरफ से और अंदरूनी सुरक्षा बार्डर सुरक्षा फोर्स की तरफ से की जा रही है। बी.एस.एफ के 50 जवानों की तरफ से 24 घंटे स्ट्रांग रूम की सुरक्षा की जा रही है। 

इसी तरह जिलाधीश ने बताया कि सी.सी.टी.वी.कैमरों के द्वारा भी गिनती स्थान पर मशीनों की निगरानी की जा रही है। समुच्चय बिलडिंग को पूरी तरह सुरक्षा के घेरे में ले लिया गया है और वोटों की गिनती को पारदर्शी और निष्पक्ष बनाने के लिए विशेष बैरीकेटिंग की गई है। उमीदवारों और उनके नुमायंदों का दाखि़ला स्पोर्टस स्कूल की तरफ से जबकि मीडिया के नुमायंदों जिनको चुनाव आयोग की तरफ के पास जारी किये गए हैं का दाखि़ला मैन गेट के द्वारा गिनती स्थान के लिए करवाया जायेगा। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar