(Date : 08/May/2424)

(Date : 08/May/2424)

हल्का फिल्लौर के गढ़ा रोड में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | नॉर्थ हल्के के किशनपुरा और संतोखपुरा में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठक का हुआ आयोजन | राष्ट्रीय सुशासन केंद्र ने मसूरी में तंजानिया के अधिकारियों के लिए सार्वजनिक कार्यों की परियोजना और जोखिम प्रबंधन पर दो सप्ताह का क्षमता निर्माण कार्यक्रम शुरू किया | मां के समर्पण बलिदान को डिप्स के विद्यार्थियों ने किया नमन | सीटी यूनिवर्सिटी में पिटारा प्रीमियर नाइट्स का आयोजन |

जी० डी० गोएंका इंटरनेशनल स्कूल मे मेसेल्स ओर रूबेला का सफलतापूर्वक टीकाकरण करवाया गया






जालन्धर (अजय छाबड़ा):- माई 24 जालंधर जी डी गोएंका इंटरनेशनल स्कूल मे मेसेल्स ओर रूबेला का टीकाकरण अकैडमिक डाइरेक्टर की अध्यक्षता मे सफलतापूर्वक करवाया गया । सभी विद्यार्थियों का उनके अभिभावकों कि उपस्थिती मे टीकाकरण करवाया गया ।प्री नर्सरी से 15 साल तक के सभी बच्चो को मेसेल्स ओर रूबेला का टीका लगाया गया । इसके पश्चात बच्चो  को 30 मिनट्स तक डॉक्टरस ओर उनके कुशल सहयोगियों की निगरानी मे रखा गया । सभी बच्चे टीकाकरण के पश्चात स्वस्थ अनुभव कर रहे थे ।

डा० कमलेश तथा उनकी कुशल टीम ने बच्चो का भली प्रकार टीकाकरण कर के सभी अभिवावकों को संतुष्ट किया। डी० ई० ओ० डॉक्टर तरसेम ने स्वयम सभी अभिभावकों को संबोधित किया ओर उनके प्रश्नो उत्तर दे कर उन्हे संतुष्ट किया एवं उनसे अपने संपर्क मे रहने का अनुरोध भी किया । स्कूल के एम० डी० टी० डी० दुआ ने सभी अभिभावकों को मेसेल्स ओर रूबेला का टीका अपने बच्चो को  खुले मन से लगवा कर उनके स्वास्थ का ध्यान रखने व इस अभियान को सफल बनाने  मे भरपूर सहयोग देने के लिए  बहुत बहुत बधाई दी। अकादमिक डाइरेक्टर श्रीमति रंजीत भाटिया ने सभी अभिभावकों का इस अभियान मे  भरपूर सहयोग देने के लिए धन्यवाद किया।  

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar