(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कार्मिकों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार | जिला चुनाव अधिकारी कम डी सी ने एन जी ओ और क्लबों को वोटर जागरूकता अभियान का हिस्सा बनाने का दिया न्योता | मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम |

सीटी पब्लिक स्कूल में हुआ इंवेस्टच्यूर सेरेमनी का आयोजन






जालंधर (अजय छाबड़ा):- लीडरशिप विद्यार्थी में अनुभव के साथ जन्म लेती है । इस विचार के साथ सीटी पब्लिक स्कूल में शुरु हुए 2018-19 सैशन में इंवेस्टच्यूर सेरेमनी का आयोजन किया गया। इसका उद्देश्य विद्यार्थियों को जिम्मेदारियां सौंपना था, ताकि वह स्कूल परिसर अनुशासन प्रति अपनी जिम्मेदारी समझें। इस मौके पर चुने गए हैड बॉय दिव्यांश और हैड गर्ल सिमरनजीत ने स्कूल के गौरव की सुरक्षा व अपनी जिम्मेदारी को ईमानदारी से निभाने की कसम उठाई । इस समारोह की शुरुआत सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी व सीटी पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल सुमन राणा ने ज्योति प्रज्जवलित कर की।

चुने गए विद्यार्थियों में दिव्यांश को हैड बॉय और सिमरनजीत कौर को हैड गर्ल, चारु वर्मा को जरनल सेक्रेट्री, परमवीर सिंह को वाइस हैड बॉय व मुसकानदीप कौर को वाइस हैड गर्ल, सरभजीत सिंह व अनमोल को स्पोर्टस कैप्टन, तारिश व गनिव डिस्पलीन कैप्टन तौर पर टयनित हुए । सीटी किंडरगार्टन में क्रीश सहदेव को हैड बॉय और सुहानी अरोड़ा को हैड गर्ल बनाया गया। नए चुने गए विद्यार्थी कोंसिल के विद्यार्थियों ने सबके सामने अपनी किाम्मेदारियों को ईमानदारी से निभाने की कसम उठाई । विद्यार्थी कोंसिल का चयन हाउस इंचारजों ने उनके व्यवहार, अनुसाशन व अकदमिक के अधार पर किया ताकि वे दूसरे विद्यार्थियों के लिए एक रोल मॉडल बन सके। सीटी पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल सुमन राणा ने विद्यार्थियों को अच्छे नेता बनने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि लीडरशिप प्रेरणा पर आधारित होती है, आदेशों पर नहीं। उन्होंने विद्यार्थियों को कठिन फैसले लेने और बाकी विद्यार्थियों की जरूरतों को सुनने के हुनर को रखने के लिए प्रेरित किया व कहा कि अच्छे लीडर कभी भी भूमिका के बारे में नहीं, लेकिन लक्ष्यों के बारे में सोचते हैं ।

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने विद्यार्थियों को ईमानदारी के साथ जीवन में नित नए एवं ऊंचे मुकाम हासिल करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने साथ ही सभी पदाधिकारियों को स्कूल की विभिन्न गतिविधियों में एक टीम की तरह काम करने के लिए प्रेरित किया।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar