ਸਾਵਣ ਦੇ ਮਹੀਨੇ ਮਾਂ ਚਾਮੁੰਡਾ ਦੇਵੀ ਦਰਬਾਰ ਹਿਮਾਚਲ ਪ੍ਰਦੇਸ਼ ਵਿੱਚ ਕਮਲਜੀਤ ਸਿੰਘ ਭਾਟੀਆ ਨੇ ਲਗਵਾਈ ਹਾਜ਼ਰੀ | एच.एम.वी. कम्युनिटी कॉलेज के अंतर्गत करवा रहा स्किल आधारित कोर्स | के.एम.वी. में स्टूडैंट वैल्फेअर डिपार्टमैंट ने लगाया हैल्प डैस्क | दोआबा कालेज के अंग्रेजी विभाग के यूजीसी नैट व टैट परीक्षा में उत्तीर्ण विद्यार्थी की बढिय़ा एफ्फिसिएंट | सेंट सोल्जर मॉडल हाउस में मिस तीज प्रतियोगिता |

वज्र कोर के दिग्गजों के लिए आउटरीच






जालंधर (JJS):- वज्र कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल देवेंद्र शर्मा ने वज्र कोर के सभी स्टेशनों के दिग्गजों के साथ बातचीत की।  बातचीत का उद्देश्य कोर ज़ोन में दिग्गजों के साथ बातचीत करना और दिग्गजों के कल्याण के लिए संगठन की प्रतिबद्धता की पुष्टि करना था। जालंधर कैंट में कोर के सभी स्टेशनों जैसे जालंधर, अमृतसर, फिरोजपुर, गुरदासपुर, लुधियाना, कपूरथला, ब्यास, भोगपुर और होशियारपुर के लगभग 230 दिग्गजों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। 91 सब एरिया के जनरल ऑफिसर कमांडिंग मेजर जनरल मनोज कुमार ने वज्र कोर बिरादरी की ओर से दिग्गजों का स्वागत किया।

भारतीय सेना के वेटरन्स निदेशालय के निदेशक कर्नल वाईके गौतम ने पूर्व सैनिकों को उनके कल्याण के लिए की जा रही विभिन्न पहलों के बारे में शिक्षित किया। वज्र कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल देवेंद्र शर्मा ने उल्लेख किया कि वज्र कोर जिसे व्यापक रूप से पंजाब के रक्षक के रूप में जाना जाता है, की एक समृद्ध और गौरवशाली विरासत है और उन्होंने दिग्गजों को संबोधित करते हुए मिट्टी के बहादुर सपूतों को उनके राष्ट्र की सुरक्षा और सुरक्षा के लिए निस्वार्थ सेवा और सर्वोच्च बलिदान के लिए समृद्ध श्रद्धांजलि अर्पित की।  उन्होंने राष्ट्र निर्माण में उनके योगदान और सेवा में रहते हुए उनके उत्कृष्ट योगदान की सराहना की।

उन्होंने दिग्गजों को आश्वासन दिया कि उनकी चिंताओं को सभी स्तरों पर समग्र रूप से संबोधित किया जा रहा है और यह संगठन का पवित्र कर्तव्य है कि उन्हें समयबद्ध तरीके से उनका बकाया प्रदान किया जाए।  उन्होंने आगे बताया कि युद्ध और शारीरिक हताहतों के परिवारों और हमारे भाइयों की वीर नारियों का कल्याण, सुरक्षा और सम्मान हमारी प्रमुख चिंता है और इसे वज्र कोर की संरचनाओं और इकाइयों की  पंजाब और हिमाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों की आउटरीच टीमों के माध्यम से सुनिश्चित किया जा रहा है। दिग्गजों ने लेफ्टिनेंट जनरल देवेंद्र शर्मा के साथ आमने-सामने बातचीत की और अनौपचारिक तरीके से बातचीत करने और अपनी चिंताओं को व्यक्त करने का अवसर प्रदान करने के लिए वज्र कोर के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का समापन वज्र कोर के वरिष्ठतम दिग्गजों लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) एसएस सांघेरा, पीवीएसएम, वीएसएम और सूबेदार मेजर (सेवानिवृत्त) जेएस राणा द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ।



  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar