(Date : 19/April/2424)

(Date : 19/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

15 कंपनियों ने रोजगार मेले में भाग लेकर युवाओं का नौकरी के लिए किया चयन






जालंधर: जिला रोजगार ब्यूरो (डीबीईई) में मंगलवार को घर-घर रोजगार मुहिम के तहत रोजगार मेले का आयोजन किया गया, जोकि छठे मैगा जॉब फेयर के तहत चल रहे रोजगार मेलों का हिस्सा था। रोजगार मेले में 630 युवाओं का विभिन्न कंपनियों की तरफ से नौकरियों के लिए चयन किया गया। डिप्टी कमिश्नर जालंधर घनश्याम थोरी ने बताया कि इस रोजगार मेले में 15 बेरोजगार युवाओं ने हिस्सा लिया था, जिनका छह विभिन्न कंपनियों की तरफ से चयन किया गया। इन कंपनियों में ए-वन इंटरनेशनल, जोमेटो, गूगल पे, श्रीराम इंडस्ट्रीज, यूरेका फोर्ब्स शामिल हैं।

 

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इन मेलों के जरिए रोजगार हासिल करने वाले युवा राज्य के आर्थिक-सामाजिक विकास में हिस्सेदार बनेंगे। डिप्टी कमिश्नर ने आगे बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह की अगवाई में पंजाब सरकार की तरफ से आयोजित इस तरह के मेले युवाओं को रोजगार मुहैया करवाने की दिशा में मील का पत्थर साबित हो रहा हैं। उन्होंने बताया कि रोजगार मेलों के दौरान कोरोना वायरस के मद्देनजर सरकार की तरफ से जारी सुरक्षा माणकों का खास ध्यान रखा जा रहा है, जिसके तहत सोशल डिस्टेंसिंग मास्क पहनना और हाथ धोने जैसी सावधानियां बरती जा रही हैं। 

 

इस बीच उन्होंने बताया कि 30 सितंबर को जिला रोजगार ब्यूरो (डीबीईई) जालंधर में भी कैंप लगाया जाएगा, जिसमें युवाओं के चयन के लिए कई इंडस्ट्रीज व औद्योगिक संस्थाएं शामिल होंगी।  इनमें पुखराज हेल्थकेयर, लाइफ इंश्योरेंस कंपनी, एयरटेल, श्रीराम इंडस्ट्रीज, यूरेका फोर्ब्स इत्यादि शामिल हैं।

 

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि सितंबर महीने में लगातार इस तरह के रोजगार मेले आयोजित किए जाएंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा युवाओं तक घर-घर रोजगार मिशन का लाभ पहुंचाया जा सके। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.पीजीआरकेएएम.कॉम पर भी खुद का पंजीकरण करवाएं और इसके अलावा वह किसी भी जानकारी के लिए 90569-20100 पर संपर्क कर सकते हैं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar