(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

जालंधर में कर्फ़्यू का उल्लंघन करने वाले 23 लोगो पर मामला दर्ज






जालन्धर (JJS):- जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए जिला प्रशासन द्वारा लगाए गए कर्फ्यू के आदेशों का उल्लंघन करने के लिए 23 लोगों को गिरफ्तार किया है। गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और 269 के तहत मामले में कोट किशन चंद के वासु वशिष्ठ, एकता नगर के सोहन लाल, न्यू लक्ष्मीपुरा के नितिन शर्मा, संदीप के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। रणजीत एन्क्लेव, तलवंडी सलेम के जतिंदर सिंह, कोट बादल खान के सोनू, गंडवा के पवन कुमार, अबदन के कुलविंदर, उजाला नगर के ताहिर, कोट सादिक के विजय कुमार, तेज मोहन नगर के जतिंदर कुमार, मॉडल हाउस के तरुण कुमार, अमनदीप गुरहे गांव के सिंह, चनिया के चरणजीत सहोता, भूर मंडी के आशीष, अवतार नगर के सुमित कुमार, गावहपुर के संजय कुमार, सुभाना के बिपन, टावर एन्क्लेव के उमेश खुराना, जालंधर छावनी के वेटन कुमार, प्रदीप कुमार, खुरला राजा के गिरधारी लाल। ।

उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 232 चालान भी जारी किए हैं और 28 वाहनों को जब्त किया है। कर्फ्यू नहीं हटाए जाने तक कार्रवाई आने वाले दिनों में जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि कर्फ्यू के दौरान नियमों की धज्जियां उड़ाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिले में कोरोना वायरस के प्रसार की जाँच के लिए कर्फ्यू लगाया गया है और यह सभी हितधारकों के हित में था। उन्होंने कहा कि शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। पुलिस आयुक्त ने स्पष्ट रूप से कहा कि किसी को भी कानून का उल्लंघन करने की अनुमति नहीं दी जाएगी और उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar