(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

कोरोना वायरस को देखते हुए सारा सिविल अस्पताल आइसोलेशन वार्ड में तबदील






सिविल हस्पताल में दाखिल मरीजों को  ई.एस.आई.अस्पताल में किया जायेगा तबदील

जालन्धर (JJS):- जालंधर का 550 बैंडों की सामर्थ्य वाला शहीद बाबू लाभ सिंह सिविल अस्पताल को कोरोना वायरस के शकी मरीजों के लिए आरक्षित रखा गया है और इस समय पर दाखिल मरीजों को ई.एस.आई.असपताल की ईमारत में तबदील किया जायेगा। इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर जालंधर वरिन्दर कुमार शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए शकी मरीजों के लिए आइसोलेशन वार्ड बहुत जरूरी है। सिविल अस्पताल की ईमारत आइसोलेशन सैंटर के लिए जिला प्रशासन के लिए बहुत सहायक सिद्ध होगी क्योंकि यहाँ आइसोलेशन सैंटर स्थापित करने के लिए बहुत बुन्यादी ढांचा पहले से ही मौजूद है। उन्होंने यह भी बताया कि यहाँ डॉ और पैरा मैडीकल अमला पहले ही अपनी ड्यूटी को बहुत ही प्रभावशाली ढंग से निभा रहा है।

डिप्टी कमिश्नर ने सिविल सर्जन डा.गुरिन्दर कौर चावला और मैडीकल सुपरडैंट डा.मनदीप कौर को कहा कि सिविल अस्पताल से मरीजों की सुविधाजनक तबदीली को विश्वसनीय बनाया जाये। किसी भी असुखद स्थिति से निपटने के लिए समुच्चय व्यवस्था को प्रयोग योग्य बनाने को विश्वसनीय बनाने के अतिरिक्त लोगों को कोरोना वायरस से दूर रखने के लिए व्यापक रणनीति को विश्वसनीय बनाया जाये। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार और जिला प्रशासन ने लोगों को कोरोना वायरस से जागरूक करने के लिए बडे स्तर पर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। लोगों के सक्रिय सहयोग से  और सावधानियॉ इस्तेमाल करके  कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग को जीता जा सकता है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar