(Date : 24/April/2424)

(Date : 24/April/2424)

एनआईटी जालंधर ने विश्व पृथ्वी दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में समूहिक चर्चा का आयोजन | डिप्स स्कूल बेगोवाल में शूटिंग रेंज का उद्घाटन | इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में समूहिक चर्चा का आयोजन |

मेयर वर्ल्ड स्कूल में ऑनलाइन शिक्षा का प्रयास






‘‘हौंसलों के तरकश में कोशिशों का एक तीर हमेशा जिंदा रखो, जीतो चुनौतियों से हमेशा यह उम्मीद जिन्दा रखों'’

जालन्धर (JJS):- कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए तथा विद्यार्थियों की सुरक्षा को प्राथमिता देते हुए, मेयर वर्ल्ड स्कूल की प्रबंधक कमेटी द्वारा ऑन लाइन शिक्षा देने का निर्णय लिया गया। बच्चों को मुख्य विषय ऑन लाइन पढ़ाए जाएंगे, उनकी समस्याओं का समाधान दृश्य श्रव्य सामग्रियों द्वारा किया जाएगा। कक्षा दसवीं और बाहरवीं के विद्यार्थियों के लिए ऑनालाइन कक्षाएँ एक  सप्ताह तक चलेंगी।

ये कक्षाएँ सुबह 8:30 से दोपहर 1:30 तक चलेंगी। अध्यापकों द्वारा ऑनलाइन लिंक भी प्रदान किए जा रहे हैं। जिससें बच्चों को शिक्षण ग्रहण करने में लाभ मिले। जहाँ एक तरफ प्रत्येक व्यक्ति कोरोना वायरस के खतरे से चिन्तित है वहीं इस प्रयास ने अभिभावकगण की शिक्षा की चिंता को समाप्त करने की कोशिश की है। अभिभावकगण तथा छात्र विद्यालय द्वारा उठाए इस प्रयास से अति प्रसन्न हैं। अनिश्यितता के इस समय में मेयर वल्र्ड स्कूल विद्यार्थियों को शिक्षा प्रदान करने के उच्चतम् संसाधन देने का निरंतर प्रयास कर रहा है और भविष्य में भी करता रहेगा। विद्यालय की प्रबंधक कमेटी ने ऐसे समय में समाज से धैर्य धारण करने तथा मिलकर कदम बढ़ाने की आशा की है।   

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar