(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

के.एम.वी. की छात्राओं ने भारत में साइकोलॉजी के क्षेत्र में रोजगार की अवसरों के बारे में जाना | वरुनिधि कोचिंग अकादमी में किया गया एनुअल अवॉर्ड सेरेमनी 2023–2024 का आयोजन | संस्कृति केएमवी स्कूल मे वार्षिक परीक्षा परिणाम सत्र 2023-24 | डीएवी कॉलेज जालंधर में रोजगार कौशल पर चार दिवसीय कार्यशाला का आयोजन | डिप्स स्कूल कपूरथला में आयोजित की गई ग्रेजुएशन सेरेमनी |

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में फ्लावर शो का आयोजन






- 101 प्रतिभागियों ने फ्रैश फ्लावर अरेंजमेंट, ड्राई फ्लावर अरेंजमेंट, बोन्साई में लिया भाग

जालंधर (JJS):- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के डिपार्टमेंट ऑफ एग्रीकल्चर में फ्लावर शो का आयोजन करवाया गया। फ्लावर शो में गवर्नमेंट सीनियर सकैंडरी स्कूल कदियावाल, गवर्नमेंट सीनियर सकैंडरी स्कूल जंडियाला, लवली प्रोफैशनल यूनिवर्सिटी, इनोसेंट हार्टस ग्रुप और सीटी ग्रुप मक्सुदां कैंपस के छात्रों ने भाग लिया।लावर शो में अलग-अलग तरह की प्रतियोगिताएं करवाई गई, जिस में फ्रैश फ्लावर अरेंजमेंट, ड्राई फ्लावर अरेंजमेंट, बोन्साई आदि थी। इन प्रतियोगिताओं में लगभग 101 प्रतिभागियों ने पंजीकरण करवाया। इस अवसर पर एलपीयू के डीन एग्रीकल्चर डॉ.रमेश कुमार सदावत, पी.ए.यू के होटीकल्चर के एसिस्टेंट डायरैक्टर डॉ.विपिन चावला पठानी और असिस्टेंट कमिशनर लुधियाना राजविंदर कौर मुख्य मेहमान के रूप में शामिल हुए।

इस दौरान सीटी ग्रुप के को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी, मैनजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह, एग्रीकल्चर विभाग के मुखी डॉ.रूबीना गिल और स्टाफ मैंबर शामिल थे। फ्लावर पॉट डेकोरेशन में असिस्टेंट कमिशनर राजविंदर ने पहला स्थान और ओंकारदीप ने दूसरा स्थान हासिल किया। फ्रैश फ्लावर अरेजमेंट में आरफ गोतम ने पहला औक कर्मवीर ने दूसरा स्थान हासिल किया। एग्रीकल्चर विभाग द्वारा करवाए गए समारोह की प्रोत्साहना करते हुए सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह ने कहा कि नौजवानों को ऐसा मंच प्रदान करवाना था जहां वह अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर पाएं। इस के साथ ही उन्होंने विजेताओं को बधाई दी।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar