(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

हेनरी द्वारा 5.12 करोड़ की लागत से स्टारम वाटर ड्रेनज़ प्रोजेक्ट के काम की शुरूआत






सोढल -प्रीत नगर दोआबा चौक में बरसाती पानी इकठ्ठा होने की दशकों पुरानी समस्या से मिलेगी राहत


जालन्धर पंजाब के भूतपूर्व कैबीनेट मंत्री अवतार हेनरी ने आज 5.12 करोड़ की लागत से बनने वाले स्टारम वाटर ड्रेनज प्रोजैक्ट का सोढल चौक में शिलान्यास रखा गया।
इस प्रोजैक्ट के पूर्ण होने से विधान सभा क्षेत्र जालंधर उतरी के सोढल, प्रीत नगर, दोआबा चौक और अन्यों के साथ लगते क्षेत्रों में दशकों से बरसाती पानी एकत्रित होने की समस्या से राहत मिलेगी।
इस अवसर पर बोलते हुए श्री हेनरी ने कहा कि 2.50 किलोमीटर सीवर लाईन के प्रोजैक्ट (सीवरेज पाईप 12 से 40 इंच के होंगे), पंप स्टेशन और औद्योगिक क्षेत्र से शुरू हो कर भक्त सिंह कालोनी और दोआबा चौक से पानी को काला संघिया ड्रेन में पाईप के द्वारा डाला जायेगा। उन्होने कहा कि लुधियाना की फर्म को इस प्रोजैक्ट का टैंडर दिया गया है जिसको एक साल में पूर्ण किया जायेगा।


उन्होने कहा कि यह प्रोजैक्ट पूर्ण होने से सोढल नगर, प्रीत नगर, औद्योगिक क्षेत्र, चंदन नगर, दोआबा चौक और इस से लगते क्षेत्रों के निवासियों को बड़ा लाभ पहुँचेगा।
उन्होने कहा की पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की योग्य नेतृत्व और दूरदृष्टि वाली सरकार की तरफ से सभी राज्य के शहरों में बरसाती पानी एकत्रित होने की समस्या का हल करने की तरफ विशेष ध्यान दिया जा रहा है।
उन्होने कहा कि इस प्रोजैक्ट को समय पर पूर्ण करने को विश्वसनीय बनाया जायेगा जिससे आने वाले समय दौरान बरसाती पानी जमा ना हो सके।
राज्य सरकार के सम्पूर्ण विकास की वचनबद्धता को दोहराते हुए उन्होने कहा कि लोगों से किया गया हर वायदा पूरा किया जायेगा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar