(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

सेंट सोल्जर में "धीयां दी लोहड़ी"






लोहड़ी जलाकर सभी ने की विश्व शांति की प्रार्थना 

जालंधर :- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़  इंस्टीच्यूशन्स द्वारा लोहड़ी का पर्व "धीयां दी लोहड़ी" का सन्देश देते हुए और विश्व शांति की कामना करते हुए मनाया गया जिस में चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा, प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। जिनका स्वागत एम.डी प्रो. मनहर अरोड़ा और भिन्न-भिन्न स्कूल, कोलिजस के प्रिंसिपल्ज़ और डायरेक्टर्ज़ द्वारा किया गया। लोहड़ी जलाकर उसमें तिल, मूंगफली, रेवड़ियाँ, गुड डाल कार्यकम्र की शुरुयात् की गई। इस अवसर पर सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज, सेंट सोल्जर इंस्टीच्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी, सेंट सोल्जर पॉलिटेक्निक कॉलेज, सेंट सोल्जर फॉर्मन्सी कॉलेज, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन, सेंट सोल्जर डिग्री कॉलेज, सेंट सोल्जर इंस्टीच्यूट ऑफ़ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी और सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल आर.ई.सी के पास के छात्रों द्वारा रंगारंग कार्यकम्र पेश किया गया। 

इस के अतिरिक्त छात्रों द्वारा चेयरमैन श्री चोपड़ा और वाईस चेयरपर्सन श्रीमती चोपड़ा से लोहड़ी के गीत "सुन्दर मुंदरिये हो" गाते हुए लोहड़ी मांगी गई। ढोल की थाप पर सभी ने नाचते, गाते हुए लोहड़ी के पर्व को सेलिब्रेट करते हुए सभी के जीवन में खुशियों की मिठास बने रहने की कामना की। चेयरमैन श्री चोपड़ा ने सभी को लोहड़ी की बधाई देते हुए सभी को एक-दूसरे के प्रति मन में वैर-विरोध को लोहड़ी की आग में जलाकर खत्म करने को कहा। अंत में चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा, सभी प्रिंसिपल्ज़, डायरेक्टर्ज़ और छात्रों द्वारा हाथों में बेटी बचाओ पोस्टर्ज पकड़ बेटी की लोहड़ी मानाने का सन्देश दिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar