(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

लायलपुर खालसा कालेज में राष्ट्रीय एकता कैंप ३ दिसंबर से






जालन्धर : देश की एकता और अखंडता को ओर मज़बूत करने और नौजवान पीढ़ी को एकीकरण की भावना से जोडऩे के उदेश्य से स्थानीय लायलपुर खालसा कालेज में राष्ट्रीय एकता कैंप कल 3 दिसंबर को शुरू होगा। इस कैंप के दौरान 13 राज्य के 300 नौजवान भाग लेंगे जोकि अपने अपने राज्य की विरासत, भाषा, पहनावे, रीति रिवाज़ों को एक दूसरे के साथ विचार विमर्श करेंगे।
राष्ट्रीय यूथ मामलों के बारे में मंत्रालय की तरफ से लगाए जा रहे इस कैंप दौरान हिमाचल प्रदेश, उतराखंड, जम्मू और कश्मीर, उतर प्रदेश, बिहार, आंध्र प्रदेश, असम, हरियाणा, महांराष्ट्र, राज्सथान, गुजरात, पंजाब और दिल्ली के नौजवान भाग लेंगे।
डिप्टी कमिशनर जालंधर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा ने बताया कि जिला प्रशान की तरफ से राष्ट्रीय कैंप के लिए कड़े प्रबंध किये गए हैं। कैंप के दौरान नौजवानों की तरफ से 5 दिनों दौरान देश की अलग -अलग बोलियों, पहनावे, नाच, खाने पीने के बारे में सांझ पाई जायेगी।
इस के अतिरिक्त नौजवानों की तरफ से राज्य की ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण स्थानों जैसे कि अमृतसर, श्री दरबार साहब, जल्यिांवाला बाग़ आदि का दौरा भी किया जायेगा।
डिप्टी कमिशनर ने पुलिस, स्वास्थ्य, नगर निगम के आधिकारियों को निर्देश दिये कि वह कैंप दौरान नौजवानों को अच्छा माहौल प्रदान किया जाये जिससे वह पंजाब से अच्छी यादें लेकर जाएँ।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar