(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

सेंट सोल्जर में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह, नाम चमकाने वाले छात्र सन्मानित






अपने काम को पुरे जुनून से करोगे तो सफलता चूमेगी कदम:अनिल चोपड़ा 

जालन्धर (JJS):- वर्ष 2018-19 में अकादमिक, खेल-कूद, संस्कृतिक गतिविधियों में संस्था का नाम चमकाने वाले मेघावी छात्रों का सन्मान करने के लिए सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल लद्देवाली ब्रांच में वार्षिक पुरस्कार वित्तरण समारोह "उड़ान" का आयोजन किया गया जिसमें ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए जिनका स्वागत मैनेजिंग डायरेक्टर एस.आर शर्मा, प्रिंसिपल अमरीक सिंह द्वारा किया गया। इस अवसर पर स्कूल के सभी छात्रों और 600 के अधिक अभिभावक उपस्थित हुए। ज्योति प्रज्ज्वलित करते हुए कार्यकम्र की शुरुयात की गई। उपरान्त छात्रों ने लक्ष्मी वंदना पेश की।

इस अवसर पर 80 मेघावी छात्रों रवनीत, मनजिंदर, मनमीत, सवरपरताप, अर्णव, जस्मीन, यशराज, अनन्या, आर्यन, जसदीप, वर्षा, चाहत, हरलीन, मन्नत, हरविंदर आदि को मुख्य अतिथि द्वारा सन्मानित किया गया। इस के अतिरिक्त छात्रों द्वारा नशे, भ्रष्टाचार के खिलाफ, कोरियोग्राफी पेश की और साथ ही साथ डांस, गिद्धा, भंगड़ा, गीत आदि पेश करते हुए अपनी कला का प्रदर्शन किया गया।

प्रिंसिपल अमरीक सिंह द्वारा स्कूल की वार्षिक गतिविधियों से अवगत करवाते हुए "वोट ऑफ़ थैंक्स" पढ़ा गया और मुख्य अतिथियों का धन्यवाद किया गया। चेयरमैन श्री चोपड़ा ने छात्रों को बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभ कामनाऐं दी और छात्रों की मेहनत की सहारना करते हुए उन्हें ऐसे ही मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हुए अपने काम को पूरे जुनून से करने और बुरी संगत से बचने को कहा। इस अवसर पर विक्रमजीत सिंह ओलख, गुरपाल सिंह पाली, रोशन लाल, सुमितर सिंह, विवेक शर्मा, गुरनाम सिंह, सुमित्रा, सुदर्शन, रंजना, ममता, भूपिंदर सिंह, निशा विशेष रूप से उपस्थित हुए।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar