(Date : 24/April/2424)

(Date : 24/April/2424)

डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन जालंधर में वोटिंग अवेयरनेस के लिए करवाया गया सेमिनार | एच.एम.वी. में फेयरवेल- 2024 कभी अलविदा न कहना का आयोजन |

तत विचार में स्थित होने की जरूरत : गुरु रजनी माता जी






 

 

जालंधर (JJS):- सर्व सांझा रूहानी मिशन (रजि.) के संस्थापक परम संत जीवन बीर जी महाराज के जन्म दिवस पर हो रहे सत्संग में गुरु रजनी माता जी ने अपने प्रवचनों में कहा कि अनेकता में एकता देखने के लिए हमें तत् विचार में स्थित होने की जरूरत है तभी हम सारी मानव जाति को समान दृष्टि से देख सकेंगे।

जब तक हमारा मन इस अवस्था को प्राप्त नहीं हो जाता तब तक हमारे मन में परिवार, समाज और कौम में पक्षपात की स्थिति बनी रहेगी, जो हमारी प्रगति में बाधक है और हम मन की सुख शांति से वंचित रह जाते हैं। इसीलिए इन सभी दिशाहीन परिस्थितियों से निजात पाना कि एक ही विधि है कि हम सत्संग में आकर एकाग्र चित्त होकर श्रवण करें और तत् विचार में लीन हो जाएं। इसके बाद जरूरतमंद लोगों को आटे की थैलियां बांटी गई तथा बच्चों को स्टेशनरी बांटी गई। इस अवसर पर नरेश लाडी, सुभाष चंद्र, प्रेम प्रकाश, साहिल अरोड़ा, मोहित अरोड़ा, तरुण कुमार, आशा रानी, राधा रानी, कंचन अरोड़ा, किरण बाला, राज रानी,  कांता रानी, कविता ,रितु मल्होत्रा, पूनम अरोड़ा, उर्मिल ज्योति, सुनैना मक्कड़, दिनेश कुमार तथा नवजोत मक्कड़ सहित आदि भक्तजन उपस्थित थे।

 
  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar