वृंदावन चंद्रोदय मंदिर द्वारा अमृतसर में मनाया जायेगा श्रीकृष्ण का छठी महोत्सव

अमृतसर/ परदीप – विश्व का सबसे ऊंचा बनने वाला मंदिर, वृन्दावन चंद्रोदय मंदिर , द्वारा इस वर्ष श्री कृष्ण का छठी महोत्सव अमृतसर में मनाने की घोषणा की गई है। हरे कृष्णा मूवमेंट , पंजाब के परमुख प्रिय व्रत दास जी ने बताया कि यह एक आनंदमय त्योहार है ,जो भगवान कृष्ण के बाल रूप का स्मरण कराता है। पंजाब शुरू से ही सनातन संस्कृति का केंद्र रहा है इस लिए इस वर्ष भी पूर्ण उत्साह के साथ भक्त श्रीकृष्ण उत्सव की तैयारी में जुटे हैं।
पंजाब में भगवान श्री कृष्ण के भक्त इस गौरवशाली जन्म और एक उनकी शिक्षाओं का सम्मान करने के लिए 1 सितंबर को अमृतसर में पारंपरिक रूप से एकजुट होकर इस उत्सव को मनाएंगे । उन्होंने बताया कि आध्यात्मिक और सांस्कृतिक संवर्धन के लिए प्रतिबद्ध वृन्दावन चंद्रोदय ने भारत और विदेशों में विभिन्न स्थानों पर जन्माष्टमी के कार्यक्रमों की एक श्रृंखला की योजना बनाई है। जिसके अंतर्गत अमृतसर में 1 सितंबर को शाम 6.00 से 8.00 बजे कम्युनिटी हॉल, रंजीत एवेन्यू में निर्धारित किया गया है । इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजीव लोचन प्रभु जी जो इस्कॉन हुबली, धारवाड़ के प्रेसिडेंट हैं और युधिष्ठिर कृष्ण दास प्रभु जी जो वृंदावन चंद्रोदय मंदिर के वाइस प्रेसिडेंट हैं विशेष रूप से उपस्थित होंगे।
भवदीय
प्रिय व्रत दास
हरे कृष्णा मूवमेंट , पंजाब।

Check Also

लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा के निमित्त रखें पाठ का भोग एवं रस्म किरया आज 1 से 2 बजे तक

जालंधर/अरोड़ा – लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा बहुत ही मिलनसार, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *