सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी में आईटीआई स्टूडेंटस के लिए इंडक्शन प्रोग्राम आयोजित किया गया

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी में आईटीआई के विद्यार्थियों का इंडक्शन प्रोग्राम करवाया गया। इसमें विद्यार्थियों को कालेज की गतिविधियों और फैकल्टी से परिचित करवाया गया । कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन और मां सरस्वती वंदना से की गई। प्रधानाचार्य कीर्ति शर्मा साथ एच. ओ. डी. मनीष गुप्ता व शिक्षकों ने मुख्य अतिथि प्रोफेसर मनहर अरोड़ा का स्वागत किया। इंस्टीट्यूट की तरफ से स्टूडेंट्स और साथ आए अभिभावकों को कॉलेज के बारे में प्रेजेंटेशन के माध्यम से अवगत करवाया गया। जो स्टूडेंट्स के लिए बहुत महत्वपूर्ण जानकारी थी।

प्रेजेंटेशन के माध्यम से विद्यार्थियों को संस्थान की उपलभदियों और ऐक्टिविटीज़ जैसे लिमका बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स, हॉस्पिटैलिटी फेस्ट, बेक शॉप डे, टूरिज्म डे आदि के बारे में बताया। इंस्टिट्यूट की प्रधानाचार्या कीर्ति शर्मा ने विद्यार्थियों से बात करते हुए कहा कि हमे कभी भी सीखना बंद नहीं करना चाहिए और अपने दिल से सीखना चाहिए। अपने समय का उपयोग कल को बेहतर बनाने के लिए करें।उन्होंने ये भी बताया कि कालेज में मर्यादा को बरकरार रखने के लिए नियमों का ख्याल रखने संबंधी विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया और प्लेसमेंट सेल की तरफ से किए जाने वाले प्रयासों के बारे में भी बताया गया। प्रधानाचार्य ने आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी का धन्यवाद किया। ग्रुप चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने सभी विद्यार्थियों को उनके उज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

Check Also

एच.एम.वी. में एक दिवसीय इंटरएक्टिव सेशन एवं वर्कशॉप का आयोजन

जालंधर (अरोड़ा) :- हंसराज महिला महाविद्यालय के डिज़ाइन विभाग द्वारा ‘एंट्रप्रेन्योरशिप एवं स्टार्टअप’ पर एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *