पटेल अस्पताल के डॉ. अतुल राय शर्मा और उनकी टीम ने 25 वर्षीय पुरुष के घुटने से 1.5 किलो के ट्यूमर का किआ सफल ऑपरेशन

जालंधर (अरोड़ा) :- पटेल अस्पताल जालंधर के हड्डियों एवं जोड़ों के माहिर सर्जन डॉ. अतुल राय शर्मा और उनकी टीम ने एक बार फिर रोगी देखभाल के प्रति चिकित्सा विशेषज्ञता और समर्पण प्रदर्शन दिखाते हुए एक बेमिशाल सर्जिकल उपलब्धि हासिल की। पटेल अस्पताल की ऑर्थोपेडिक्स टीम ने एक 25 वर्षीय पुरुष के घुटने के ट्यूमर एक जटिल सर्जरी की जिसे कई अस्पतालों द्वारा मना कर दिया गया था| इस तरह के जटिल ट्यूमर को आमतौर पर पुनर्निर्माण के बाद व्यापक उच्छेदन की आवश्यकता होती है या यदि आवश्यक हो तो निचले अंग काटने की भी आवश्यकता हो सकती है।

लेकिन डॉ. अतुल राय शर्मा और उनकी टीम ने कौशल और नवीनता के साथ स्थिति का सामना किया, ट्यूमर को सुरक्षित रूप से हटा दिया और मेगा प्रोस्थेसिस का उपयोग करके पूरे अंग का पुनर्निर्माण किया और मरीज सर्जरी के अगले ही दिन छड़ी की सहायता से चलने में सक्षम हो गया। यह उपलब्धि न केवल डॉ. शर्मा और उनकी टीम की असाधारण चिकित्सा कौशल को उजागर करती है, बल्कि मरीजों के लिए हाई स्टैण्डर्ड की देखभाल प्रदान करने और चिकित्सा नवीकरण की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए पटेल अस्पताल की अटूट प्रतिबद्धता को भी प्रदर्शित करती है। मरीज़ को फिर से गतिशीलता प्राप्त करते हुए और दर्द के बोझ के बिना जीवन को अपनाते हुए देखना, मरीज़ों की भलाई के प्रति अस्पताल के समर्पण का एक प्रमाण है।

Check Also

लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा के निमित्त रखें पाठ का भोग एवं रस्म किरया आज 1 से 2 बजे तक

जालंधर/अरोड़ा – लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा बहुत ही मिलनसार, …