Wednesday , 23 October 2024

डिप्स जोन-4 बास्केटबॉल मैच जीतकर डिप्स अर्बन एस्टेट ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

जालंधर (अरोड़ा) :- इंटर डिप्स स्पोर्ट्स टूर्नामेंट के चौथे दिन जोन-4 के मैच डिप्स स्कूल सूरानुस्सी के स्कूल ग्राउंड में आयोजित किए गए। सूरानुस्सी स्कूल के मैदान में लड़कों के वॉलीबॉल, बास्केटबॉल और लड़कियों के खो-खो मैच खेले गए। डिप्स स्कूल सूरानुस्सी की प्रिंसिपल रेनुका गुलेरिया और डिप्स स्कूल अर्बन एस्टेट की प्रिंसिपल मीनाक्षी मेहता ने डिप्स चेन के सीएओ रमनीक सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा का फूलों से स्वागत किया। इंटर डिप्स स्पोर्ट्स टूर्नामेंट के सौंदर्यीकरण को बढ़ाने के लिए एक पौधारोपण अभियान भी आयोजित किया गया, जिसने हरे भरे परिसर की शांति और सुंदरता को और बढ़ा दिया।
लड़कियों के खो-खो में पहला मैच डिप्स अर्बन एस्टेट और डिप्स करोल बाग टीम के बीच खेला गया, जिसमें डिप्स करोल बाग की टीम ने जीत हासिल की। दूसरा मैच डिप्स लखण के पड्डे और डिप्स सूरानुस्सी की टीम के बीच खेला गया, जिसमें डिप्स सूरानुस्सी की टीम विजेता रही। फाइनल और आखिरी मैच डिप्स करोल बाग और डिप्स सूरानुस्सी की टीम के बीच हुआ, जिसमें डिप्स करोल बाग की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की।
वॉलीबॉल प्रतियोगिता में पहला मैच डिप्स अर्बन एस्टेट और डिप्स लखण के पड्डे के बीच खेला गया, जिसमें डिप्स लखण के पड्डे ने जीत हासिल की। दूसरा मैच डिप्स करोल बाग और डिप्स सूरानुस्सी की टीम के बीच हुआ, जिसमें डिप्स सूरानुस्सी की टीम विजयी रही। फाइनल और निर्णायक मुकाबला डिप्स लखण के पड्डे और डिप्स सूरानुस्सी टीम के बीच हुआ, जिसमें डिप्स सूरानुस्सी टीम ने जीत हासिल की।
बास्केटबॉल में पहला मैच डिप्स सूरानुस्सी और डिप्स अर्बन एस्टेट टीम के बीच खेला गया, जिसमें डिप्स अर्बन एस्टेट टीम ने जीत हासिल की। फाइनल मैच डिप्स करोल बाग और डिप्स अर्बन एस्टेट टीम के बीच हुआ, जिसमें डिप्स अर्बन एस्टेट टीम ने जीत हासिल की।
लड़कियों की वॉलीबॉल प्रतियोगिता में पहला मैच डिप्स सुरनुस्सी और डिप्स उग्गी की टीम के बीच खेला गया, जिसमें डिप्स उग्गी की टीम विजयी रही। फाइनल मैच डिप्स उग्गी और डिप्स भोगपुर के बीच हुआ, जिसमें डिप्स भोगपुर की टीम विजयी रही।कल गुरुवार को सभी जोन की विजेता टीमों के स्कूलों के बीच डिप्स स्कूल सूरानुस्सी के स्कूल मैदान में सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे। ये सभी मैच डिप्स चेन स्पोर्ट्स मैनेजर मनमोहन सिंह की देखरेख में आयोजित किए गए।
डिप्स चेन के सीएओ रमनीक सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने सभी खिलाड़ियों की खेल भावना की सराहना की और उन्हें कड़ी मेहनत करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि सभी टीमों ने एक-दूसरे से बहुत कड़ा मुकाबला किया और जीतने के लिए कड़ी मेहनत की लेकिन विजेता वही है जो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता है। उन्होंने विजेता टीम को सेमीफाइनल के लिए कड़ी मेहनत करने तथा अन्य टीमों को आगामी प्रतियोगिताओं के लिए तैयारी करने के लिए प्रेरित किया।

Check Also

नीलम महे ने जिला रोजगार उत्पत्ति, कौशल विकास और प्रशिक्षण ब्यूरो में डिप्टी डायरेक्टर का कार्यभार संभाला

जालंधर (मोहित) – नीलम महे ने जिला रोजगार उत्पत्ति, कौशल विकास और प्रशिक्षण ब्यूरो, जालंधर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *