कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (को-एड) में ‘डांडिया रैप्सोडी-एडमिशन लॉन्च 2025’ के साथ डांडिया धमाके का जश्न

जालंधर (अरोड़ा) – कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (को-एड) ऐसे वातावरण को प्रोत्साहित करने में विश्वास रखता है जो न केवल शिक्षा को बढ़ावा देता है बल्कि हर प्रयास में माता-पिता को भागीदार के रूप में साथ लाता है। स्कूल ने नवरात्रि के शुभ अवसर पर “एडमिशन लॉन्च-2025” का आयोजन बड़े धूमधाम से किया जो परंपरा और नए अवसरों का खूबसूरत संगम रहा।


‘द लिटिल जिम’ के सहयोग से आयोजित इस कार्यक्रम में बच्चों और उनके परिवारों के लिए कई गतिविधियाँ रखी गई। इस कार्यक्रम में डी.जे और डिस्को बीट्स सत्र, रोमांचक गेमिंग ट्रक अनुभव, शानदार टैलेंट शो और बेबी शो शामिल रहे। इस भव्य आयोजन में ट्विन-मॉडलिंग की प्रस्तुति आकर्षण का केंद्र बनी जिसमें माता-पिता व बच्चों द्वारा सुंदर व आकर्षक रूप से आपसी बंधन को प्रस्तुत किया गया । कार्यक्रम को आर जे एवी की विशेष उपस्थिति ने और भी खास बना दिया और डांडिया डांस ने पूरे माहौल को त्योहार की भावना से भर दिया।


दर्शक इस आयोजन की जीवंतता को देखकर बहुत उत्साहित हुए और परिवारों की भागीदारी देखकर मन भावुक हो गया। मंत्रमुग्ध कर देने वाली नृत्य प्रस्तुतियों से लेकर रोमांचक गेमिंग प्रतियोगिताओं तक प्रत्येक क्षण ने खुशी और सौहार्द का प्रमाण दिया जो कि हमारी परंपराओं को संजोने की संस्कृति को दर्शाता है।


स्कूल के माननीय चेयरमैन नितिन कोहली, वाइस चेयरमैन दीपक भाटिया, वाइस प्रैजीडेंट पार्थ भाटिया, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ध्रुव भाटिया ने सभी माता-पिता और प्रतिभागियों की सराहना की और हार्दिक बधाई दी। उन्होंने इस प्रकार के आयोजन के महत्व को रेखांकित किया जो जीवन भर की छाप छोड़ता है।

स्कूल प्रैजीडेंट पूजा भाटिया ने सभी मेहमानों के प्रति अपना हार्दिक आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह आयोजन केवल नवरात्रि का उत्सव नहीं था बल्कि सामुदायिक संबंधों को मजबूत करने और एक समग्र शिक्षण अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दिखाने का भी एक अवसर है। स्कूल प्रिंसिपल मीनाक्षी स्याल ने सभी प्रतिभागियों की जीवंत भावना और उनकी उपस्थिति की प्रशंसा की। स्कूल एजुकेशन ऑफिसर मनीष मल्होत्रा, वाइस प्रिंसिपल दिनेश कुमार और सभी को-ऑर्डिनेटरस ने भी विद्यार्थियों और उनके माता-पिता को उनके सराहनीय सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।

Check Also

एच.एम.वी. में एक दिवसीय इंटरएक्टिव सेशन एवं वर्कशॉप का आयोजन

जालंधर (अरोड़ा) :- हंसराज महिला महाविद्यालय के डिज़ाइन विभाग द्वारा ‘एंट्रप्रेन्योरशिप एवं स्टार्टअप’ पर एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *