लायंस क्लब जालंधर ने दिव्यांग बच्चों के स्कूल प्रयास में दी राशन सामग्री

जालंधर (अरोड़ा) :- लायंस क्लब जालंधर ने सेवा के प्रकल्पों की लड़ी को आगे बढ़ाते हुए ईंटरनेशनल आह्वान पर फूड फार हंगर के तहत प्रधान श्रीराम आनंद की अगुवाई में दिव्यांग बच्चों के स्कूल प्रयास में फल, स्वीट्स, चिप्स, चाकलेट व ज्यूस की बोतलें वितरित की और दोपहर का भोजन करवाया। इस प्रोजेक्ट में लांयन ईंजी गुरदीप सिंह ने सहयोग किया। उप प्रधान अश्वनी मल्होत्रा का जन्मदिन भी दिव्यांग बच्चों के साथ केक काटकर मनाया। इस अवसर पर प्रधान श्रीराम आनंद, समाज सेवक लांयन मितुल चोपड़ा व ईंजी गुरदीप सिंह ने आपने हाथों से बच्चों को खाने पीने का सामान सर्व किया।

मितुल चोपड़ा ने कहा कि हर ईन्सान को दीन दुखियों की मदद करनी चाहिए और ऐसे ही संस्थानों में मदद करनी चाहिए। हमारा क्लब प्रधान श्री राम आनंद की अगुवाई में लगातार समाज व मानवता की सेवा के लिए सर्विस प्रोजेक्ट करता आ रहा है। मल्होत्रा साहब ने सभी लायंस सदस्यगण व लायंस क्लब जालंधर का धन्यवाद करते हुए कहा कि ऐसे समाज सेवा करने वाले संस्थान पर मेरा जन्मदिन मनाना एक सौभाग्य की बात है। इस अवसर पर उप प्रधान अश्वनी मल्होत्रा, कोषाध्यक्ष जगन नाथ सैनी, पीआरओ सेवा सिंह, लांयन मितुल चोपड़ा, ईंजी गुरदीप सिंह, ईंजीअमनदीप सिंह, मास्टर साहबनूर सिंह, ऐ के बहल, खुशपाल सिंह, रमेश कुमार कश्यप, मैडम शिवानी व बच्चे उपस्थित थे।

Check Also

लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा के निमित्त रखें पाठ का भोग एवं रस्म किरया आज 1 से 2 बजे तक

जालंधर/अरोड़ा – लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा बहुत ही मिलनसार, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *