सीटी ग्रुप ने द्रोणा एक्सीलेंस अवार्ड्स की मेजबानी की: जालंधर के शीर्ष स्कूलों के 150 से अधिक शिक्षकों को सम्मानित किया गया

जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी ग्रुप में द्रोणा एक्सीलेंस अवार्ड्स ने जालंधर जिले के शीर्ष स्कूलों के 150 से अधिक शिक्षकों के असाधारण योगदान का जश्न मनाया। अपने उत्कृष्ट शैक्षणिक प्रभाव के लिए पहचाने जाने वाले स्कूलों में आईवीवाई स्कूल, आर्मी पब्लिक स्कूल, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, गवर्नमेंट मॉडल को-एजुकेशन सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सीटी वर्ल्ड स्कूल, सीटी पब्लिक स्कूल, कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल, कैम्ब्रिज को-एड स्कूल, सेठ हुकम चंद स्कूल, एपेक्स स्कूल और कई अन्य शामिल हैं।

इन संस्थानों ने शैक्षणिक उत्कृष्टता और छात्र विकास के लिए उल्लेखनीय मानक स्थापित किए हैं। शिक्षक सम्मान के अतिरिक्त, आर.के.एम. गीता मंदिर स्कूल, जालंधर के प्रिंसिपल एस. अबकर सिंह को शिक्षा के क्षेत्र में उनके असाधारण समर्पण और योगदान के लिए लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड प्रदान किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जालंधर पश्चिम से विधायक (आम आदमी पार्टी) मोहिंदर भगत उपस्थित थे, जिन्होंने देश के भविष्य को आकार देने में शिक्षकों की महत्वपूर्ण भूमिका की सराहना की। रेडियो सिटी से विशेष अतिथि, सीमा सोनी, प्रोग्रामिंग डायरेक्टर, और अनिल शर्मा, क्षेत्रीय बिक्री प्रमुख भी उपस्थित थे, जिन्होंने इस अवसर को और भी खास बना दिया।

सीटी ग्रुप के चेयरमैन सरदार चरणजीत सिंह चन्नी, प्रबंध निदेशक डॉ. मनबीर सिंह, कैंपस निदेशक डॉ. धामी और प्रवेश निदेशक डॉ. वनीत ठाकुर ने शिक्षकों के अपार योगदान के लिए आभार व्यक्त किया। सीटी ग्रुप के चेयरमैन एस. चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा, “द्रोणा एक्सीलेंस अवार्ड्स हमारे शिक्षकों के अविश्वसनीय समर्पण को दर्शाता है। भविष्य की पीढ़ी को पोषित करने और आकार देने के लिए उनकी प्रतिबद्धता अमूल्य है।”

Check Also

एच.एम.वी. में एक दिवसीय इंटरएक्टिव सेशन एवं वर्कशॉप का आयोजन

जालंधर (अरोड़ा) :- हंसराज महिला महाविद्यालय के डिज़ाइन विभाग द्वारा ‘एंट्रप्रेन्योरशिप एवं स्टार्टअप’ पर एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *